Loading...    
   


जबलपुर में कोरोना से 11वीं मौत, संक्रमितों को आंकड़ा 281 हुआ / JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में 11वीं कोरोना पाजिटिव वृद्धा की मौत के बाद संक्रमितों की संख्या 281 हो गई है. सदर क्षेत्र में रहने वाली वृद्धा को तबियत खराब होने के कारण निजी अस्पताल में भरती कराया गया था। जहां से हालात बिगडऩे पर मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया, मेडिकल अस्पताल में वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

महिला का मृत्यु के बाद लिया गया सेम्पल जांच में पाजिटिव आया है, देर रात आई सेम्पल की जांच रिपोर्ट में पांच लोग कोरोना पािजटिव पाए गए हैं। वहीं जबलपुर में अब तक 215 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए हैबताया जाता है कि सदर के गली नम्बर 10 में रहने वाली वृद्धा उम्र 69 वर्ष को रसल चौक स्थित जबलपुर अस्पताल में भरती कराया गया था।  जहां पर उनकी हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया, मेडिकल अस्पताल पहुंचने से पहले देर रात वृद्धा की मौत हो गई। 

वृद्धा की मौत के बाद उनका सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया जो पाजिटिव आया, इसके बाद देर रात दूसरी एक और महिला निवासी आजाद नगर गोहलपुर भी कोरोना पाजिटिव पाई गई है। यह महिला भी कुछ दिन पहले इलाज के लिए आई थी, जो एक महिला के संपर्क में आने के कारण संक्रमित हुई है, जिन्हे उपचार के लिए विजय नगर स्थित शैल्बी अस्पताल में भरती कराया गया था और कोरोना पाजिटिव पाई गई। 

इसके अलावा देर रात मेडिकल के वायरोलॉजी लैब से आई सेम्पल की जांच में दो आरपीएफ के जवान व एक 16 क्वाटर निवासी युवक उम्र 46 वर्ष पाजिटिव पाया गया है। 109 सेम्पल की रिपोर्ट में देर रात पांच लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए है। जबलपुर में अब तक कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 281 हो गई है, जिसमें 11 की मौत हो चुकी है, 215 स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके है। 


09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजमाता कोरोना पॉजिटिव
नरोत्तम मिश्रा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से बदतमीजी कर रहे हैं: पूर्व मुख्यमंत्री
इंदौर में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत
दिग्विजय सिंह किस हैसियत से बयान दे रहे हैं: चौधरी राकेश सिंह
RGPV: परीक्षाओं के लिए नई नए नियम जारी
कंप्यूटर के पॉवर स्विच पर बना निशान, बाकी सभी से अलग क्यों होता है
एक व्यक्ति की असावधानी के कारण दूसरे की मृत्यु हो जाए तो FIR दर्ज होगी या नहीं


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here