Loading...    
   


ROJGAR SETU REGISTRATION यहां करें, मध्यप्रदेश में स्थानीय नौकरी/स्वरोजगार के लिए

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन ने प्रवासी मजदूरों एवं बेरोजगार युवकों को स्थानीय स्तर पर नौकरी/ स्वरोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए रोजगार सेतु पोर्टल का शुभारंभ किया है। अपने नाम को यथार्थ करते हुए यह पोर्टल रोजगार देने वाले संस्थान और बेरोजगार युवक व प्रवासी मजदूरों के बीच सेतु (पुल) का काम करेगा। 

प्रवासी मजदूर रोजगार सेतु पोर्टल में पंजीयन कैसे कराएं 

मध्य प्रदेश शासन के रोजगार सेतु पोर्टल में ऑनलाइन पंजीयन के लिए डायरेक्ट लिंक हमने सबसे नीचे उपलब्ध कराई है। शासन की ओर से आग्रह किया गया है कि प्रवासी मजदूर भी अपनी ग्राम पंचायत/ वार्ड कार्यालय के माध्यम से पंजीयन करा सकते हैं।पंजीयन मे श्रमिक अपने नियोजन, दक्षता व कौशल की जानकारी पोर्टल पर आवश्यक रूप से दर्ज कराएं ताकि उनको उनके योग्य रोजगार उपलब्ध हो सके। 

रोजगार सेतु पोर्टल ऑनलाइन पंजीयन का तरीका / CONTACT NUMBER,  EMAIL, HELP LINE

प्रवासी मजदूर या बेरोजगारों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिंक अभी शुरू नहीं किए गए हैं। अधिक जानकारी के लिए टेलीफोन नंबर 07552555530 पर संपर्क किया जा सकता है या फिर ईमेल uwwboard@mp.gov.in, mpruwwb@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं लेकिन यदि आप उद्योग/ कारखाना संचालक/ ठेकेदार या फिर किसी भी प्रकार का रोजगार देने वाले संस्थान हैं तो ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here