Loading...    
   


भोपाल में 36 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 605 हुई / BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी में एक ही दिन में 36 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इन्हें मिलाकर संक्रमितों की संख्या 605 पर पहुंच गई है। बता दें कि 533 की रिपोर्ट में 36 पॉजिटिव पाए गए है। वहीं चिरायु अस्पताल में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। एक ही दिन में अब तक यह सबसे ज्यादा मौत का आंकड़ा है। चिंता वाली बात यह है कि भोपाल में संक्रमितों की संख्या का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। मरीजों की संख्या 300 तक पहुंचने में एक महीने लगे थे, वहीं अब 12 दिन में यह संख्या दो गुना से ज्यादा हो गई है। 

मंगलवार को कोरोना से जान गंवाने वालों में जहांगीराबाद निवासी 95 साल के चंपालाल का नाम भी शामिल है। अस्पताल पहुंचने के एक घंटे के अंदर इनकी मौत हो गई। हालांकि अब तक इनके परिजनों का पता नहीं चल पाया है। वहीं 65 वर्षीय नईम खान ब्लड कैंसर से पीड़ित थे। अस्पताल पहुंचने के 12 घंटे के अंदर उनका निधन हो गया। तीसरा नाम इस्लामपुरा स्थित जोगीपुरा निवासी 35 वर्षीय मोहम्मद इसरार का है। इन्हें पीलिया था। इसके चलते हमीदिया में भर्ती कराया गया, जहां इनकी मौत हो गई। 

तीनों की मौत के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई जिसमें ये पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा चौथी मौत राजगढ़ के डॉ अंसारी है। राजधानी में कोरोना से अब तक 19 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। इधर, राहत भरी खबर यह है कि चिरायु से 28 संक्रमित मरीज मंगलवार को स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं। अब तक स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 340 हो गई है। 


06 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here