जबलपुर: सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी और 2 बच्चों समेत चार की मौत / JABALPUR NEWS

सिहोरा/ जबलपुर। अपनी ससुराल बरौदा के पास जुनवानी मे जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे ग्राम जुझारी के पटेल परिवार के पति,पत्नी व एक बेटा व एक बेटी सडक दुर्घटना में कालकवलित हो गए। जानकारी के अनुसार पनागर के पास बम्हनौदा तिराहा पर गुरुवार को लगभग शाम 7 बजकर 20 मिनिट पर मोटर सायकिल से जा रहे सवार पति, पत्नि एवं बेटा, बेटी को अज्ञात ट्रक के द्वारा टक्कर मार दी थी।

ग्राम थाना गोसलपुर जुझारी निवासी अमर पटेल एवं पत्नि श्रीमति पूजा पटेल उर्फ नंदनी उम्र 28 वर्ष, तथा बेटा अंश पटेल उम्र 3 वर्ष एवं बेटी अंशिका उम्र 5 वर्ष को मेडिकल कालेज ले जाया गया था। मेडिकल कालेज में श्रीमति पूजा पटैल तथा अंश पटेल एवं कु. अंशिका पटेल को डाॅक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था दुर्घटना में घायल पति अमर पटेल जो बेहोशी की हालत मे था को उपचार हेतु भर्ती कर लिया गया था उनकी भी रात को मृत्यु हो गई।

एक साथ पहुंचे 4 शव,गमगीन हो गया गांव- ग्राम जुझारी में जैसे ही एम्बुलेंस आई और उससे एक के बाद एक 4 शवों को उतारा गया पूरा गांव गमगीन हो गया। गांव के सभी लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए इस भयानक और वीभत्स हादसे को देखकर सभी की आंखों में आंसुओं की अविरल धारा बह रही थी।

लाशों से भर गया घर का आंगन- 

चादर में लिपटे शवों में सबसे पहले अमर पटेल इसके बाद उसकी पत्नी पूजा,बेटा अंश व बेटी अंशिका को लाइन से रखा गया जिसमें घर का आंगन भर गया।

परिजनों का हाल बेहाल- 

मृत्यु की जानकारी रात्रि मे ही लग जाने से सभी रिश्तेदार सुबह से ग्राम जुझारी पहुंच गए थे।परिजनों में कोई मृत बच्चों से लिपट कर रो रहा था तो कोई बच्चों के माता पिता के शवों से लिपटकर रो रहा था। मृतक के पिता रामस्वरूप पटेल मां विमला बाई बहन ज्योति पटेल का रो रो के बुरा हाल था सभी शवों से लिपट कर बार-बार बेहोश हो जाते थे। 

होनहार था अमर

मृतक के पिता रामस्वरूप पटेल ने बताया की जुझारी के पाली टोरिया में कच्चा मकान बनाकर लगभग 25 वर्षों से यहां निवास कर रहे हैं उनके दो बेटे हैं बड़ा बेटा मृत अमर पटेल था छोटा बेटा अजय पटेल है उन्होंने बताया कि अमर का पूरा परिवार व हम लोग साथ साथ रहते थे अमर बहुत ही होनहार था मजदूरी करता था कुछ खेती सिकमी से लेकर खेती का कार्य करता था हमारे परिवार का सहारा था गुरुवार की शाम वह घर से शाम लगभग 6:00 बजे अपनी पत्नी व अपने बच्चे बच्ची को लेकर मोटरसाइकिल से अपनी ससुराल में होने वाले जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था अमर के फोन से किसी व्यक्ति ने फोन लगाया कि इनका एक्सीडेंट हो गया है तब हम लोगों के होश उड़ गए। 

छोटे भाई ने किया अंतिम संस्कार

सड़क दुर्घटना में मृत अमर पटेल पूजा पटेल अंश पटेल अंशिका पटेल सभी चारों का एक साथ अंतिम संस्कार अमर के छोटे भाई अजय पटेल ने जुझारी के पास स्थित पाली टोरिया के शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया  बच्चे अंश पटेल बच्ची अंशिका पटेल को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दफनाया गया एवं अमर पटेल पूजा पटेल को मुखाग्नि दी गई। 

मृतक के पिता रामस्वरूप पटेल ने बताया कि हमारे यहां इतनी बड़ी घटना घटी की एक साथ हमारे परिवार के चार सदस्य की अर्थी घर से उठी हमारे बेटे के घर का चिराग बुझ गया इसके बावजूद भी हमारे यहां ना ही प्रशासन की ओर से कोई अधिकारी कर्मचारी पहुंचे ना ही पुलिस प्रशासन का कोई अधिकारी पहुंचा ना ही किसी नेता ने हम जैसे गरीबों के यहां पहुंचने की जहमत जुटाई ग्राम पंचायत द्वारा भी उन्हें किसी भी प्रकार की तात्कालिक सहायता प्रदान नहीं की जबकि उनकी परिवारिक स्थिति बहुत ही दयनीय है

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

क्या रात में मोबाइल फोन यूज करने से मोटापा बढ़ता है, पढ़िए डॉक्टर क्या कहते हैं 
GOOGLE CHROME UPDATE कर लीजिए, कई नए फीचर्स आ गए हैं
बस की सीट पर न्यूजपेपर रखकर बैठने से क्या जी-मिचलाना बंद हो जाता है
कच्चे फल हरे रंग के क्यों होते हैं, पकने के बाद रंग क्यों बदल जाता है
लॉकडाउन 4.0 में जबलपुर में क्या खुलेगा और क्या नहीं: कलेक्टर ने बताया
ग्वालियर के लोगों को झांसी या आगरा से रेल यात्रा करनी है तो विशेष पास दिया जाएगा
थर्मल गन को गच्चा देने मजदूर पैरासिटामोल टेबलेट खा रहे हैं, RPF को अलर्ट किया
मध्य प्रदेश कोरोना: आज 49वां जिला, 8 में 100 प्लस, 24 में 10 से ज्यादा
कमलनाथ के लिए कोरोना से भी बुरी खबर
सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा देने वाले विधायकों के टिकट खतरे में
श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल (IAS) को खंडवा कलेक्टर पद से हटाया
रिलायंस Jio ने अपना सबसे पॉपुलर रिचार्ज प्लान बंद कर दिया
विधायक कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ लापता, छिंदवाड़ा में पोस्टर लगे
भोपाल स्टेशन से चलेंगी 22 ट्रेनें, यह होंगे नए नियम
ज्योतिरादित्य सिंधिया के सवाल पर जयभान सिंह पवैया की टीस निकल ही गई 
भोपाल में शादी के 2 दिन बाद दुल्हन कोरोना पॉजिटिव मिली, पति सहित 32 क्वारैंटाइन
ग्वालियर स्टेशन से निकलने वाली ट्रेनों में सीट 30 मिनट में फुल
तीन मजदूरों ने साथी की पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया
इंदौर में कोरोना से तीसरे डॉक्टर की मौत, चोइथराम अस्पताल में भर्ती थे
बच्चा चोर के खिलाफ किस धारा के तहत मामला दर्ज होता है, कितनी सजा होती है, पढ़िए
ज्योतिरादित्य सिंधिया के सवाल पर जयभान सिंह पवैया की टीस निकल ही गई
भिंड के 1 घर में अचानक कोबरा सांप निकलने लगे, 1 सप्ताह में 123 निकले
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !