Loading...    
   


इंदौर में कोरोना से तीसरे डॉक्टर की मौत, चोइथराम अस्पताल में भर्ती थे / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर ना केवल कोरोनावायरस का हॉटस्पॉट बना हुआ है बल्कि यहां COVID-19 के अलग-अलग तरह के मामले सामने आ रहे हैं। शहर के प्रसिद्ध चोइथराम हॉस्पिटल में भर्ती डॉक्टर वीके शर्मा की कोरोनावायरस के इंफेक्शन के कारण मौत हो गई। डॉ वीके शर्मा इंदौर शहर के लोकप्रिय फिजीशियन थे। इसी के साथ इंदौर शहर में COVID-19 के कारण मरने वाले डॉक्टरों की संख्या 3 हो गई।

बिना किसी के संपर्क में आए कोरोना का इंफेक्शन हो गया

बता दें कि इससे पहले इंदौर शहर में डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी और आयुर्वेदिक डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान का कोरोना के संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। इंदौर में कोरोना संक्रमण के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। 61 ऐसे मामले भी सामने आए हैं, जिनमें मरीजों की कोई भी ट्रैवल व कॉन्टेक्ट हिस्ट्री नहीं है, यानी यह लोग किसी के भी संपर्क में नहीं थे फिर भी COVID-19 का शिकार हो गए।

जाने माने फिजिशियन थे डॉ. बीके शर्मा

इंदौर जाने माने जनरल फिजीशियन डॉ.बीके शर्मा का राजमोहल्ला में सबसे पुराना क्लीनिक है। 81 साल की उम्र में भी वे कई अस्पतालों में अपनी सेवाएं दे रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वे किसी संक्रमित मरीज के संपर्क में आ गए, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पहले उन्हें यलो केटेगरी के अस्पताल में दिखाया गया, लेकिन सेहत में सुधार न होने के चलते उन्हें कोरोना के मरीजों के लिए चयनित रेड केटेगरी के चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चोइथराम अस्पताल के डॉक्टर उनकी जान बचाने में नाकाम रहे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here