Loading...    
   


भोपाल में शादी के 2 दिन बाद दुल्हन कोरोना पॉजिटिव मिली, पति सहित 32 क्वारैंटाइन / BHOPAL NEWS

भोपाल। मंडीदीप में शादी के तीसरे दिन दुल्हन पॉजिटिव मिली मंडीदीप में एक महिला शादी के तीसरे दिन कोरोना पॉजिटिव पाई गई। वह भोपाल के जाटखेड़ी की रहने वाली है। 18 मई को उसकी शादी हुई थी। परिवार वालों ने बताया कि 7 दिन पहले उसे बुखार आया था। उसे भोपाल एम्स में भर्ती किया गया है। उसके पति समेत परिवार के 32 लोगों को क्वारैंटाइन किया गया है। 

भोपाल के जाटखेड़ी की एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद मंडीदीप निवासी दूल्हे समेत परिवार के 32 लोगों को क्वारैंटाइन किया गया है। युवती एम्स में भर्ती है। उसकी सोमवार को सतलापुर निवासी युवक से शादी हुई थी। युवती ने बताया कि उसे सात दिन पहले बुखार आया था। पड़ोसी डॉक्टर से दवा लेकर उसे आराम मिला। फिर भी परिजन ने शनिवार को उसका सैंपल जांच के लिए दिया था। सोमवार को उसकी शादी हो गई। बुधवार को परिजन ने उसे फोन कर बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। औबेदुल्लागंज बीएमओ डॉ. अरविंद सिंह चौहान ने कहा कि परिवार के कुछ लोगों के सैंपल लिए गए हैं। अब तक रायसेन में 67 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

हमीदिया हॉस्पिटल से कोरोना मरीजों के 2 अलग-अलग वीडियो वायरल

हमीदिया अस्पताल के कोविड वार्ड में व्यस्थाओं को लेकर मरीजों ने बुधवार को दो अलग-अलग वीडियो जारी किए। सुबह जारी हुए वीडियो में जिंसी निवासी काेराेना पीड़ित एक परिवार ने इंतजाम घटिया बताए। शाम को दूसरे वीडियो में एक मरीज इंतजामों की तारीफ करता दिखाई दिया। पहले वीडियो में कहा गया कि बाथरूम में हाथ धाेने के लिए साबुन नहीं। खाना समय पर नहीं मिल रहा है। अगर किसी चीज की मांग कराे ताे स्टाफ दाे टूक जवाब देता है- यह अस्पताल है। यहां तुम लाेग शादी में नहीं आए हाे, जाे तुम्हारी डिमांड पूरी की जाएं।

जिंसी निवासी इस परिवार के 14 लाेगाें के सैंपल लिए गए थे। बुधवार काे रिपाेर्ट आई ताे इनमें 8 में काेराेना की पुष्टि हुई। इनकाे दाेपहर 2 बजे एंबुलेंस से हमीदिया अस्पताल लाया गया था। प्रबंधन का कहना है कि इन लाेगाें ने पहले ताे हमीदिया में इलाज कराने से ही इनकार किया। जैसे-तैसे अस्पताल प्रबंधन की समझाइश के बाद ये लाेग इलाज कराने काे तैयार हुए। 

देर शाम एक और वीडियाे वायरल हुआ। इसमें अस्पताल में भर्ती एक मरीज हमीदिया की व्यवस्थाओं की तारीफ कर रहा है। वीडियाे बनाने वाला व्यक्ति मरीज से अस्पताल में मिलने वाले खाने और इलाज समेत अन्य व्यवस्थाओं के बारे में पूछ रहा है। जवाब में मरीज तमाम व्यवस्थाओं की तारीफ करते हुए कह रहा है कि उसे कतई उम्मीद नहीं थी कि हमीदिया में उन्हें ऐसी सुविधाएं मिलेंगी। उन्हें अच्छा खाना दिया जा रहा है। खाने के अलावा उन्हें खीर और लाैकी का हलवा जैसी स्वीट डिश भी दी जा रही हैं।


21 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

बस की सीट पर न्यूजपेपर रखकर बैठने से क्या जी-मिचलाना बंद हो जाता है
सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा देने वाले विधायकों के टिकट खतरे में
श्रीमती तन्वी सुन्द्रियाल (IAS) को खंडवा कलेक्टर पद से हटाया
मप्र उपचुनाव: दिग्विजय सिंह के सेनापतियों ने कमलनाथ को घेरा
MP BOARD 12th EXAM TIME TABLE घोषित
क्या रात में मोबाइल फोन यूज करने से मोटापा बढ़ता है, पढ़िए डॉक्टर क्या कहते हैं
क्वॉरेंटाइन सेंटर में नहाते समय महिला का वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया
मध्य प्रदेश कोरोना: 52 में से सिर्फ 4 जिले बचे, 48वें जिले में 2 पॉजिटिव
लॉकडाउन 4.0 में जबलपुर में क्या खुलेगा और क्या नहीं: कलेक्टर ने बताया
थर्मल गन को गच्चा देने मजदूर पैरासिटामोल टेबलेट खा रहे हैं
कमलनाथ सरकार के पूर्व मंत्री से बंगला खाली कराने पहुंची टीम
सरकार बिजली बचाने क्यों कहती है जब उसे स्टोर ही नहीं किया जा सकता
मध्य प्रदेश कांग्रेस में सबसे बड़े 'दुष्ट' की तलाश, जो दिग्विजय सिंह को निचोड़ रहा है
GOOGLE CHROME UPDATE कर लीजिए, कई नए फीचर्स आ गए हैं
मध्य प्रदेश में 22 मई से कोई नहीं रहेगा बेरोजगार: शिवराज सिंह चौहान
शरीर में कोरोना के लक्षण नहीं फिर भी रिपोर्ट में पॉजीटिव आया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here