मंगेतर ने 108 बार मैं जोरू का गुलाम बनूंगा लिखा तब तय हुई शादी - BHOPAL NEWS

भोपाल। सोशल मीडिया पर पति और पत्नी संबंधी जोक्स अक्सर लाेगाें काे काफी गुदगुदाते हैं, लेकिन ऐसे जोक्स किसी के जीवन में जहर भी घोल देंगे ऐसा भी हाेता है। ऐसा ही एक मामला भोपाल में सामने आया है। सगाई के बाद एक युवती ने अपने मंगेतर को पति द्वारा बर्तन साफ करने वाला और पत्नी के सामने नाचने वाला जोक भेज दिया। इस पर मंगेतर ने जवाब में कह दिया ऐसे पुरुषों की एक कैटेगिरी होती है। मैं उस कैटेगरी में फिट नहीं बैठता।  

बस क्या था मंगेतर की यह बात युवती को इतनी नागवार गुजरी की उसने सगाई ही तोड़ दी। जब लड़के वालोें को यह बात पता चली तो उन्होंने लड़की को मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद लड़के वालों ने फैमिली काेर्ट की मदद ली, जिसकी काउंसलिंग के बाद लड़की मान गई। हालांकि लड़के को 108 बार लिखकर देना पड़ा कि मैं जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा। अब 10 जून को शादी है।

साकेत नगर की युवती की शादी नेहरू नगर निवासी युवक से 15 जनवरी को तय हो गई थी। शादी 20 मई को होना थी। 2 मई तक दोनों के बीच बातचीत होती रही। युवती ने मंगेतर को जोक भेजा, जिसमें पति पत्नी के कहने पर नाच रहा है। वहीं दूसरा जोक्स जिसमें पति घर का पूरा काम कर रहा है और पत्नी केवल हुकूम चला रही है। वीडियाे सेंड करने के साथ ही युवती ने यह कह दिया कि- तुम पर भी शादी के बाद ऐसे ही जोक लागू हो जाएंगे।

मैं उस कैटेगिरी में नहीं आता 

लड़के ने जवाब में कहा-ऐसा वास्तविक जीवन में नहीं होता। कई पुरुष ऐसे होते भी होंगे, तो मैं उस कैटेगिरी में नहीं आता। न ही उसे ऐसे बेहूदा जोक पसंद है। लड़की ने कहा- अच्छा हुआ जोक के बहाने पता चल गया कि तुम्हारी कैटेगिरी क्या है। उसके बाद युवती ने मंगेतर से बातचीत बंद कर दी। उसका कहना था कि जोक्स के माध्यम से होने वाले पति के विचार तो पता चले। इसका मतलब शादी के बाद वह उसके साथ काम में हाथ नहीं बंटाएगा। उस स्थिति में जब दोनों नौकरी करते हैं। लड़का व लड़की दोनों मुबंई में निजी कंपनी में एक्जीक्यूटिव पद पर कार्यरत हैं।

फैमिली कोर्ट की काउंसलर ने दोनों को बुलाकर काउंसलिंग की। युवक का कहना था कि उसकी छोटी सी बात का उसकी मंगेतर इतना बुरा मान जाएगी, उसे पता नहीं था। युवक ने सबके सामने माफी मांगते हुए कहा कि वह उससे प्यार करता है, वह पूरी जिंदगी जोरू का गुलाम बनकर रहेगा। इसके बाद युवती मान गई। हालांकि अब दोनों की 10 जून को होगी।

सरिता राजानी, फैमिली कोर्ट काउंसलर के मुताबिक, काउंसलिंग में चार दिन लगे। लड़की को मनाने के लिए लड़के ने पूरी कोशिश की। उसके कहने पर कि वह उसके साथ जोरू का गुलाम बन कर रहेगा। वह शादी करेगा तो बस उसी से ही। आखिरकार दोनों के बीच समझौता हो गया।


25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

घोड़ा सोता क्यों नहीं, हमेशा खड़ा क्यों रहता है, बैठता क्यों नहीं
शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल का विस्तार टाल नहीं पाए, शपथग्रहण की तैयारियां शुरू
ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता तलाश करने वाले को ईनाम" ग्वालियर में पोस्टर लगे
भाजपा में सिंधिया विरोधी लामबंद: पवैया के साथ सांसद यादव और विधायक रघुवंशी!
सीमेंट में पानी डालते ही वह जम क्यों जाता है, फार्मूला क्या है
ज्योतिष कहती है: महामारी का खतरनाक वक्त गुजर गया, 30 जून से असर दिखेगा
स्मार्टफोन में कई MOVIE डाउनलोड कर लें तो क्या उसका वजन बढ़ जाएगा
ग्वालियर स्टेशन से निकलने वाली ट्रेनों में सीट 30 मिनट में फुल
मध्यप्रदेश में एक कलेक्टर ने कहा: मैं लॉक डाउन का पालन कराने में असमर्थ
मोदी और शिवराज नहीं 'महाराज' के नाम पर लड़ा जाएगा मध्यप्रदेश उपचुनाव
मध्यप्रदेश में कोरोना: आज का औसत सबसे हाई, वायरस 50वें जिले में पहुंचा
सिंधिया से एक सीट छीनने: भाजपा के पूर्व विधायक कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे!
रामनिवास रावत का श्योपुर में भारी विरोध, विधायक सहित दर्जनों इस्तीफे की तैयारी
कोरोना वायरस: मप्र की समीक्षा, पढ़िए आपके जिले की स्थिति 
मध्य प्रदेश के 18 जिलों में हीट वेव, 9 जिलों में चेतावनी
भारत के 5 राज्यों में भीषण गर्मी, 8 राज्यों में बारिश का अलर्ट
उपचुनाव तक शिवराज सीएम ऑफिस में और कमलनाथ सीएम हाउस में रहेंगे
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !