भोपाल के ग्रीन जोन पटेल नगर में 1 परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव / BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी के मंगलवारा थाना क्षेत्र में अब तक 58 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। थाना क्षेत्र के ग्रीन जोन कहलाने वाले पटेल नगर में अब एक परिवार के 9 में से 6 सदस्य भी संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में सभी चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हैं। ये कुम्हारपुरा के ही अपने एक रिश्तेदार के संपर्क में आए थे, जो पूर्व में पॉजिटिव निकला था। एहतियातन इन्होंने भी जांच कराई तो वे भी संक्रमित पाए गए। 

पटेलनगर में जो परिवार संक्रमित हुआ, वह कुम्हारपुरा की गली में रहने वाले एक युवक के संपर्क में आया था। वह रिश्तेदार ही है। जानकारी के अनुसार उक्त युवक मंगलवारा क्षेत्र में पहला पॉजिटिव मिलने के पहले घर आया था। उसने जांच कराई तो वह पॉजिटिव निकल गया। इसके चलते पटेल नगर में रहने वाले परिवार के 9 सदस्यों ने 3 मई को टेस्ट कराया। 9 मई को आई रिपोर्ट में 6 सदस्य संक्रमित पाए गए।

मंगलवारा के कुम्हारपुरा, पटेलनगर के अलावा छावनी रोड, मोचीपुरा, तेली वाली गली, जैन मंदिर रोड व अहीरपुरा में भी पॉजिटिव मिल चुके हैं। जहांगीराबाद के बाद बड़ा हॉट स्पॉट बन चुके मंगलवारा में रोज सैकड़ों सैंपलिंग एवं स्क्रीनिंग की जा रही है। इसके बाद भी संक्रमितों के आंकड़े में इजाफा हो रहा है। ऐसे में रहवासियों को सावधानी बरतने की समझाइश दी जा रही है, पर कई लोग ऐसा नहीं कर रहे हैं। इससे कोरोना का खतरा बढ़ गया है।


11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मुख्यमंत्री, अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे, 4.49 लाख में से मात्र 1.35 लाख को ही ePASS जारी
पन्ना में कोरोना की रिपोर्ट ले जा रहे हैं टीआई का एक्सीडेंट, मौत 
लॉकडाउन में BANK LOAN पर ब्याज माफी के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया 
ग्वालियर में लॉकडाउन में बेरोजगार हुए युवक ने सड़क पर खुद को आग लगा ली
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !