NSA में गिरफ्तार कोरोना पॉजिटिव JABALPUR से फरार, पता बताने वाले को ₹10000 का इनाम

जबलपुर। जबलपुर के मेडिकल कॉलेज से कोरोनावायरस से संक्रमित आरोपी जावेद खान फरार हो गया है। उसे इंदौर से जबलपुर जेल भेजा गया था। कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद जावेद को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। मेडीकल में उसको फरार होने से रोकने के लिए 15 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए थे। 

INDORE में DOCTOR पर पथराव किया था 

जावेद खान उन आरोपियों में से एक है जिन्होंने इंदौर शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए काम कर रही मेडिकल टीम पर पथराव किया था। पूरे देश में इसकी तीव्र भर्त्सना होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था। NSA के तहत मामला दर्ज होने के कारण आरोपियों को गिरफ्तार करके इंदौर से दूर सुरक्षित जिलों में भेजा गया था। 

जावेद खान की गिरफ्तारी पर 10000 का इनाम 

जबलपुर पुलिस ने जावेद खान की गिरफ्तारी ₹10000 का इनाम घोषित किया है। जावेद खान के खिलाफ नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज है और जावेद खान की गिरफ्तारी इसलिए भी जरूरी हो जाती है क्योंकि वह कोरोनावायरस से संक्रमित है। यानी समाज के लिए खतरा है। एक ऐसा जिंदा इंसान जो कई लोगों की मौत का कारण बन सकता है। एसपी जबलपुर का कहना है कि जावेद खान का पता लगते ही तुरंत डायल 100 या फिर नजदीकी पुलिस थाने को सूचित करें।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें

टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी आज डिस्चार्ज होने वाले थे, लगातार दो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी 
इंदौर शोक मग्न: कोरोना फाइटर TI देवेंद्र चंद्रवंशी शहीद, पढ़िए पूरी रिपोर्ट 
Airtel अनलिमिटेड डाटा, 1Gbps की स्पीड के साथ for WORK FOR HOME with ENTERTAINMENT
दीपक तिवारी ने MCU कुलपति पद से इस्तीफा दिया 
अस्थाई शिक्षकों के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, नियमितीकरण पर मुहर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !