Loading...    
   


प्रदेश में रोटेशन पद्धति से हो पुलिस बल की पदस्थापना: कमलनाथ @ MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट के माध्यम से सरकार से माँग की है कि प्रदेश के जिन जिलों में कोरोना अभी तक नहीं पहुँचा है या जहाँ कोरोना संक्रमण के कम मामले है, वहाँ की पुलिस फोर्स को तत्काल कोरोना प्रभावित रेड हाॅटस्पाॅट जिलों में पदस्थ किया जाये। उन जिलो में रोटेशन पद्धति लागू की जाये, जिससे रात-दिन काम कर रही वहाँ की फोर्स का भार भी कम हो सके।

श्री कमलनाथ ने कहा कि साथ ही मैं सरकार से यह भी माँग करता हूँ कि इंदौर के शहीद पुलिस अधिकारी को शहीद का दर्जा देकर, सहायता राशि बढ़ाकर, परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाये। तथा जनता की सुरक्षा के लिये अपनी जान को जोखिम में डाल कर, फील्ड में काम कर रहे डाॅक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस कर्मी, मेडिकल स्टाफ, 

आशा कार्यकर्ता, अधिकारी-कर्मचारीगण ही जिस प्रकार से बड़ी संख्या में कोरोना से संक्रमित होते जा रहे हैं, सभी को तत्काल पीपीई किट, मास्क से लेकर सुरक्षा के सारे आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराये जायें। फील्ड में काम कर रहे इन सभी कर्मवीर योद्धाओं को अन्य राज्यों की तरह 50 लाख के बीमा के दायरे में लाकर सुरक्षा कवच प्रदान किया जाये।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें

टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी आज डिस्चार्ज होने वाले थे, लगातार दो रिपोर्ट नेगेटिव आई थी 
इंदौर शोक मग्न: कोरोना फाइटर TI देवेंद्र चंद्रवंशी शहीद, पढ़िए पूरी रिपोर्ट 
Airtel अनलिमिटेड डाटा, 1Gbps की स्पीड के साथ for WORK FOR HOME with ENTERTAINMENT
दीपक तिवारी ने MCU कुलपति पद से इस्तीफा दिया 
अस्थाई शिक्षकों के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, नियमितीकरण पर मुहर


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here