Loading...    
   


दमोह क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजे गए युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली / DAMOH MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के बटियागढ़ में स्थित सरकारी कॉलेज को इन दिनों क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है। जबलपुर से लौटे 45 वर्षीय व्यक्ति को उसके छोटे भाई और बहू के साथ इसी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था। बुधवार सुबह उसका शव सेंटर के बाहर एक पेड़ पर लटका हुआ मिला है। सेंटर के कर्मचारियों का कहना है कि उसे 20 अप्रैल को लाया गया था और 21 अप्रैल को वह फरार हो गया था।

जानकारी देते हुए बटियागढ़ थाना टीआई लखनलाल तिवारी ने बताया कि मंगोला गांव निवासी कल्लू पिता हीरा अहिरवार 45 जबलपुर में अपने परिवार के लोगों के साथ मजदूरी करता था। जिसे जबलपुर से वापस आने के कारण उसके छोटे भाई उमेद अहिरवार और बहू के साथ 20 अप्रैल को कालेज के क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा था।

क्वॉरेंटाइन सेंटर की ओर से बताया गया था कि वह 21 अप्रैल की रात भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। बुधवार की दोपहर जंगल मे केरबना रोड पर एक शव पेड़ पर झूलता मिला जिसकी पहचान कल्लू के रूप में हुई। पुलिस इंस्पेक्टर लखन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का।

29 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 30 अप्रैल से सामान्य सरकारी कामकाज शुरू


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here