Loading...    
   


कोरोना की दवा बताकर नाबालिगों को नशे की गोलियां खिला दी | BHOPAL NEWS

भोपाल। नशा करने के आदी दो युवकों ने मिलकर अपने ही मोहल्ले के दो किशोरों को कोरोना की दवा बताकर नशे की गोलियां खिला दी। आरोपित ने उनके सामने खुद भी गोली खाई थी। गोलियों से दोनों बच्चों की हालत बिगड़ गई। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल से इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना कमला नगर स्थित मांडवा बस्ती की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पुलिस को बताया है कि मौजमस्ती के लिए उन्होंने ऐसा किया था।  

कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिसोदिया के अनुसार मांडवा बस्ती में रहने वाले रितिक और लकी राजपूत दोनों सगे भाई हैं। दोनों ही नशे के आदी हैं। वे कोई काम नहीं करते हैं। उनके ही मोहल्ले में रहने वाले12 और 13 साल के दो किशोर शनिवार शाम को खेल रहे थे। आरोपितों ने इन दोनों को अपने पास बुलाया और कहा कि कोरोना के संक्रमण को जड़ से खत्म करने वाली गोली उनके पास है। दोनों आरोपितों ने पहले वह गोली खुद खाई और किशोरों से कहा कि तुम भी खा लो। इससे तुम्हें कोरोना नहीं होगा। 

आरोपित तो नशे के आदी थे, इसलिए उन्हें गोली का कोई असर नहीं हुआ, जबकि कुछ देर बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। वे जमीन पर गिर गए। यह देखकर आसपास के लोगों ने बच्चों के परिजनों को इसकी जानकारी दी। उसके बाद बच्चों के परिजन उनको अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उनका इलाज किया, तबीयत ठीक होने के बाद बच्चों ने डॉक्टर और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। देर रात को पुलिस ने दोनों आरोपित के खिलाफ जहरखुरानी की धाराओं में मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया।


14 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रहीं खबरें

देश लॉकडाउन, सीमाएं सील, फिर भी कुत्ते सहित इंदौर से ग्वालियर पहुंचा पूरा परिवार
इंदौर मंगलवार 91 पॉजिटिव की लिस्ट में गड़बड़ी है: सीएमएचओ प्रवीण जड़िया 
लॉक डाउन: मध्य प्रदेश के 14 जिलों में राहत, 29 जिलों में लॉकइन की संभावना 
हॉस्पिटल, स्कूल, कॉलेज, कोचिंग आदि के लिए प्रतिबंध लागू 
20 अप्रैल के बाद सशर्त छूट-छाट दी जा सकती है, लॉकडाउन 3 मई तक रहेगा: प्रधानमंत्री
79 लाख कर्मचारियों के PF अकाउंट में सरकार अपनी तरफ से 4800 करोड़ जमा कराएगी
डॉ आम्बेडकर का भारत के नागरिकों को सबसे बड़ा उपहार 
ज्योतिष का दावा: 14 अप्रैल से हालात सुधरेंगे 29 जून को 96% समाप्त


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here