Loading...    
   


इंदौर में कोरोना संक्रमित 5वी मौत, कहीं कोई ड्रग ट्रायल तो नहीं चल रहा | INDORE NEWS

Indore coronavirus latest breaking update news

इंदौर। इंदौर के डॉक्टर्स कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का इलाज करने में असफल साबित हो रहे हैं। जहां एक और संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है वहीं दूसरी ओर संक्रमण के कारण होने वाली मौतों का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है। इंदौर में पांचवी मौत चंदन नगर की 49 वर्षीय महिला की हुई है। याद दिला दे के इंदौर के अस्पतालों में आसपास के जिलों के आधा दर्जन से ज्यादा कोरोनावायरस संदिग्धों की मौत भी हो चुकी है। CMHO संक्रमण रोकने में नाकाम साबित हो रहे हैं और डॉक्टर इलाज करने में।

शासकीय महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि चंदन नगर क्षेत्र में रहने वाली 49 वर्षीय महिला ने मनोरमा राजे टीबी (एमआरटीबी) चिकित्सालय में आखिरी सांस ली। अधिकारी ने बताया कि 23 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी। महिला उच्च रक्तचाप और मधुमेह से पीड़ित थी। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाली महिला ने पिछले दिनों कोई यात्रा नहीं की थी।

कहीं कोई ड्रग ट्रायल तो नहीं चल रहा 

इंदौर में कोरोनावायरस से संक्रमित और संदिग्ध मरीजों की लगातार हो रही मौतों ने इंदौर के डॉक्टर्स को संदेह की जद में ला दिया है। इंदौर के अस्पतालों में मंगलवार को पांचवे संक्रमित मरीज की मौत हुई है जबकि आधा दर्जन से ज्यादा संदिग्ध मरीजों की मौत हो चुकी है। जबकि जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर एवं शिवपुरी में संक्रमित मरीजों की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। प्रश्न स्वाभाविक रूप से उपस्थित होता है। इंदौर में संक्रमित मरीजों की मृत्यु दर इतनी ज्यादा क्यों है। कहीं मरीजों पर कोई ड्रग ट्रायल तो नहीं हो रहा है। इंदौर के डॉक्टर ड्रग ट्रायल के लिए पहले भी बदनाम हो चुके हैं।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here