मध्यप्रदेश: आज की प्रमुख खबरें | MP NEWS TODAY 19 SEP 18

19 September 2018

भोपाल। 25 सितम्बर को राजधानी भोपाल में आयोजित किए जा रहे कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री रामलाल ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा-विभाग प्रमुखों आदि से विचार-विमर्श किया। इस दौरान उन्होने एक रहस्यमय बयान दिया। उन्होंने कुछ समूहों और संगठनों राष्ट्रविरोधी कहा, लेकिन भाजपा के मीडिया विभाग से जारी उनके आधिकारिक बयान में स्पष्ट नहीं किया गया कि उन्होंने राष्ट्रविरोधी किसको कहा। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

मनोज खत्री, आपके कलेक्टर होने पर लज्जा आती है: आपूर्ति अधिकारी

भोपाल। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी मनोज खत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पत्र लेखक कोई अज्ञात व्यक्ति नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के पन्ना जिले का आपूर्ति अधिकारी भूपेंद्र सिंह है। आईएएस मनोज खत्री भी इसी जिले के कलेक्टर हैं। आपूर्ति अधिकारी ने लिखा है कि आपके कलेक्टर होने पर लज्जा आती है। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

MP NEWS: अनूप मिश्रा का कद बढ़ा गई सपाक्स की चाय पार्टी

भोपाल। आपको याद होगा पिछले दिनों सपाक्स के पदाधिकारी सांसद अनूप मिश्रा का विरोध जताने उनके आवास पर गए थे। मिश्रा ने सबको अंदर बुलाया और चाय पिलाई। इस घटना से सपाक्स को फायदा हुआ या नहीं यह तो सपाक्स के भाग्यविधाता ही जानें परंतु अनूप मिश्रा का कद जरूर बढ़ गया है। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

सीएम शिवराज सिंह का भाषण शुरू होते ही लोग उठकर चले गए

भोपाल। खबर चौंकाने वाली है। साधना भाभी के प्रभाव वाले शहर विदिशा में सीएम शिवराज सिंह की सभा फ्लॉप हो गई। सीएम शिवराज सिंह का भाषण शुरू होते ही लोग उठकर जाने लगे। देखते ही देखते आधे से ज्यादा कुर्सियां खाली हो गईं। 40 मिनट धाराप्रवाह भाषण देने वाले शिवराज सिंह ने 10 मिनट में ही जयहिंद बोल दिया। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

भोपाल, इंदौर में बस पास के लिए मोबाइल APP यहां से DOWNLOAD करें

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल एवं इंदौर शहर में चल रहीं BRTS की बसों के पास बनवाने के लिए कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालांकि नगरनिगम के कई काउंटर बना रखे हैं परंतु सरकारी सेवाएं अक्सर उपभोक्ता के लिए आरामदायक नहीं होतीं परंतु अब आप सिर्फ एक मोबाइल एप डाउनलोड करके ना सिर्फ भोपाल एवं इंदौर BRTS के बस पास बना सकते हैं बल्कि BRTS और Atal Indore City Transport Services Limited (ICTSL) के टिकट भी प्राप्त कर सकते हैं। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

अतिथि शिक्षकों को मजदूरों से भी कम वेतन क्यों: हाईकोर्ट ने पूछा

सीधी। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस हेमंत गुप्ता और जस्टिस विजय कुमार शुक्ला ने इस बात पर हैरानी जताई है कि प्रदेश की सरकार अभी भी अतिथि शिक्षकों को मजदूरों से कम वेतनमान दे रही है। कोर्ट ने पूछा कि सरकार इतना कम वेतनमान कैसे दे सकती है। सरकार की तरफ से जवाब दिया गया कि यदि वेतन बढ़ाया तो सरकारी खजाने पर भार बढ़ जाएगा। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

शिवाजी की तरह देश-समाज की सेवा करूंगा: शिवराज सिंह चौहान

बालाघाट। शिवाजी महाराज ने अपना सारा जीवन समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के कल्याण को समर्पित कर दिया। अपना जीवन खतरे में डालकर भी शिवाजी महाराज उन्हीं के लिए संघर्ष करते हैं। आप आशीर्वाद दीजिए, मैं भी शिवाजी महाराज की तरह प्रदेश के गरीबों, किसानों और अंतिम छोर पर खड़े व्यक्तियों की सेवा करूंगा। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

INDORE-JABALPUR की दूरी 1 घंटा कम हो जाएगी, बजट मंजूर

भोपाल। इंदौर-बुदनी रेल लाइन के लिए 3262 करोड़ रु. मंजूर हो गए हैं। जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। इस रेल लाइन से इंदौर और जबलपुर के बीच की दूरी कम से कम 1 घंटा कम हो जाएगी। बता दें कि इस परियोजना में इंदौर से बुदनी, शाहगंज, उदयपुरा होकर गाडरवाड़ा, जबलपुर को रेलवे लाइन से जोड़ा जाएगा। 
पूरी खबर पढ़ने यहां क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->