Loading...    
   


MP NEWS- कोरोना टेस्टिंग में फर्जीवाड़ा, कमलनाथ का आरोप

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान सरकार द्वारा चलाए जा रहे कोरोनावायरस टेस्टिंग अभियान में फर्जीवाड़े का आरोप लगाया है। कमलनाथ ने कहा कि नक़ली रेमड़ेसिविर इंजेक्शन, नक़ली दवाइयाँ, कालाबाज़ारी, वैक्सीन की सप्लाई के नाम पर फ़र्ज़ीवाडा, कोविड सेंटर निर्माण फ़र्ज़ीवाडा, मौत के आँकड़ो में फ़र्ज़ीवाडे के बाद अब टेस्टिंग में भी फ़र्ज़ीवाडा ? 

COVID-19 टेस्टिंग में फर्जीवाड़ा बड़ा गुनाह है: कमलनाथ

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि पहले रेपिड एंटीजन टेस्ट बढ़ाकर पाज़िटिव रेट कम करने का काम और अब टेस्टिंग में नक़ली मरीज़, नक़ली सेम्पल, नक़ली मोबाइल नं.से फ़र्ज़ीवाडा कर पाज़िटिव दर कम करने का काम…? यह तो प्रदेश की जनता के साथ धोखा होकर, बड़ा गुनाह है ? 

कोविड-19 कि फर्जी टेस्टिंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई हो: मध्य प्रदेश कांग्रेस

इस तरह नक़ली टेस्टिंग से, नक़ली पाज़िटिव रेट से जनता भ्रमित होकर संक्रमण ख़त्म मानकर लापरवाह होगी और संक्रमित होगी। इस तरह के फ़र्ज़ीवाडे की पूरे प्रदेश में जाँच हो, इसके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो। 

15 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

सरकार की विफलताओं का नतीजा जनता भुगत रही है: सांसद नकुल नाथ

पेट्रोल, डीज़ल के दामों में बढ़ोतरी ने लोगों को परेशान कर दिया है। देश में सबसे ज़्यादा कीमत मप्र के लोग चुका रहे है। सरकार भूल चुकी है कि किसान से लेकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट, स्कूल वैन से लेकर एम्बुलेंस तक हर जगह इसकी आवश्यकता है। भाजपा सरकार की विफलताओं का नतीजा जनता भुगत रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here