JABALPUR: गर्लफ्रेंड ने धोखेबाज बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी, शादी के 4 दिन बाद कंकाल मिला था - MP NEWS

जबलपुर।
 शादी के 4 दिन बाद अचानक लापता हुए युवक का 24 मई 2021 को घर से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर हरगढ़ के जंगल में कंकाल मिला था। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या उसकी गर्लफ्रेंड द्वारा की गई थी। युवक ने लड़की को धोखा देकर किसी और से शादी कर ली थी। हत्या की वारदात में लड़की की बहन ने उसका साथ दिया।

शादी के 4 दिन बाद मोबाइल रिपेयरिंग के नाम पर घर से निकला था

खितौला पुलिस के मुताबिक 24 मई को हरगढ़ के जंगल में एक नरकंकाल मिला था। थोड़ी दूरी पर उसकी बाइक भी मिली थी। इसी बाइक से युवक की पहचान 15 किमी दूर सिहोरा के गुरजी निवासी सोनू पटेल (25) पिता तुलसी राम पटेल के रूप में हुई थी। सोनू की शादी 12 मई को हुई थी। शादी के चार दिन बाद 16 मई को वह मोबाइल रिपेयरिंग कराने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था। सिहोरा में 16 मई की देर रात 11.50 बजे बड़े भाई नारायण पटेल ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

मेडिकोलीगल इंस्टीट्यूट ने बताया आत्महत्या नहीं हत्या है

सोनू पटेल के नरकंकाल के गले में जूट की रस्सी लिपटी थी। थोड़ी दूरी पर बियर की केन पड़ी थी। उसके चप्पल और फटे कपड़े भी पड़े थे। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही थी। पुलिस ने नरकंकाल और घटनास्थल की फोटो को मेडिकोलीगल इंस्टीट्यूट भोपाल भेजा। वहां एक्सपर्ट टीम ने ढांचे को रिक्रिएट कर अपना अभिमत दिया था। मेडिकोलीगल इंस्टीट्यूट की रिपोर्ट में युवक की हत्या होना बताया गया इसके बाद खितौला पुलिस ने 10 जून की रात में प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज किया।

घटनास्थल पर मोबाइल नहीं मिला

24 मई को लापता युवक का नरकंकाल मिलने की खबर पर मौके पर एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी, एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी एफएसएल टीम पहुंची थी। युवक का नरकंकाल 50 मीटर के क्षेत्र में फैला मिला था। हालांकि घटनास्थल पर उसका मोबाइल नहीं मिला था। पुलिस पहले ये मानकर चल रही थी कि सोनू ने मोबाइल बंद कर कहीं फेंक दिया होगा।

पत्नी ने बताई मृत पति की लव स्टोरी

पुलिस सूत्रों की माने तो इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सोनू की पत्नी का बयान खास रहा। सोनू का शादी से पहले कातिल युवती से प्रेम संबंध थे। सोनू ने उससे शादी का आश्वासन दिया था। पर बाद में उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसी से उसकी प्रेमिका नाराज थी। उसने गुस्से में सोनू की पत्नी को भी अपने रिश्ते के बारे में बता दिया था।

इसे लेकर पति-पत्नी में कहासुनी भी हुई थी। प्रेमिका ने मामला सेटल करने उसे बुलाया था। प्रेमिका ने अपनी बहन के साथ मिलकर सोनू का गला रस्सी से कस कर मार डाला था। सूत्रों की माने तो खितौला पुलिस ने दोनों बहनों को हिरासत में ले लिया है। 

11 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here