Loading...    
   


INDORE: शिक्षक का शव फांसी पर मिला, बेटी के लिए दुखी थे - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के लिंबोदी में 62 साल के एक शिक्षक ने बुधवार रात तीन बजे घर में फांसी लगाकर जान दे दी। बेटे का आरोप है कि उन्हें दामाद और उसके सरपंच मामा ने तीन दिन पहले ही धमकाया था। बहन को बार-बार प्रताड़ित करने के कारण दुखी थे। तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार मृतक लक्ष्मीनारायण वर्मा निवासी लिंबोदी हैं। 
 
इंजीनियर बेटे जयदीप वर्मा ने बताया कि वे असरावद में शिक्षक थे। वहीं के प्रमोद मेथोरिया से बहन की 6 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद से प्रमोद बहन को सताता था। बहन पहले एक ज्वेलरी शोरूम की फ्लोर मैनेजर थी।जीजा के टोकने पर उसने दूसरी कंपनी ज्वॉइन की। जीजा प्रमोद भी प्राइवेट नौकरी करता है, आने-जाने में दिक्कत होती थी, इसलिए दोनों को लिंबोदी में किराए का मकान दिला दिया था। वे बहन को गांव में रहने का दबाव बना रहे थे।

मामला थाने पहुंचा, लेकिन वहां एसआई अभिरुचि कन्नौजे ने आरोपी का ही पक्ष लिया। मुझे भी थाने पर पीटा और उलटा केस दर्ज कर दिया। इसके बाद से पिता दुखी थे। वहीं एसआई का कहना है मैं अपना पक्ष थाने पर रखूंगी। फोन पर ज्यादा कुछ बता नहीं सकती।

11 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here