Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश में भाजपा को मजबूत करेंगे - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमने कोरोनावायरस की संभावित तीसरी लहर की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन पर चर्चा की एवं संगठन को मजबूत करने पर भी चर्चा हुई। यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया: संगठन से सत्ता तक, 1 दिन में सब नाप लिया

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया देर शाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के भोपाल स्थित कार्यालय समिधा में पहुंचे। यहां उन्होंने मध्य क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते के साथ मुलाकात की। इसके बाद रात को पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के 74 बंगले स्थित निवास पर पहुंचे जहां उन्होंने डिनर किया। दिन की शुरुआत संगठन के मुखिया विष्णु दत्त शर्मा के यहां लंच से हुई और दिन का समापन सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के यहां रात्रि भोजन से।

मैं कांग्रेस पार्टी के बारे में कुछ नहीं सोचता: ज्योतिरादित्य सिंधिया 

कांग्रेस पार्टी के नेताओं की तरफ से आ रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी और मध्य प्रदेश की जनता से मतलब है।कांग्रेस क्या कर रही है, क्या बोल रही है? मैं इस बारे में नहीं सोचता। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अनफॉलो किया है। मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सहित तमाम नेताओं के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया टारगेट नंबर वन है।

10 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here