Loading...    
   


GWALIOR: मैकेनिकल इंजीनियर का शव फांसी पर लटका मिला - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के उपनगर ग्वालियर के कोटावाला मोहल्ला में एक मैकेनिकल इंजीनियर ने जॉब न मिलने से डिप्रेशन में आकर फांसी लगा ली। मृतक अपने घर में इकलौता लड़का था। जॉब न मिलने से वह परेशान हो रहा था। 

घटना शुक्रवार रात घर की तीसरी मंजिल पर घटी है। परिजन ने उसे उतारकर अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस पड़ताल कर रही है कि खुदकुशी का कहीं कुछ और कोई कारण तो नहीं है। शहर के कोटा वाला मोहल्ला निवासी बहादुर सिंह माठे प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। उन्होंने अपने इकलौते बेटे 26 वर्षीय योगेश माठे को को इंजीनियर बनाने का सपना देखा था। 

बेटे ने भी पिता का सपना पूरा करने मैकेनिकल ब्रांच से इंजीनियरिंग पूरी की। अब उसे इंजीनियर किए हुए काफी समय हो गया था। एक अच्छी जॉब नहीं मिली रही थी। इस पर वह परेशान रहने लगा था। परिवार की तरफ से कोई दबाव नहीं था, लेकिन उसे खुद के भविष्य को लेकर काफी चिंता थी। शुक्रवार रात वह खाना खाने के बाद घर की तीसरी मंजिल पर पहुंचा और फांसी लगाकर जान दे दी। हादसे का पता उस समय चला जब रात करीब 1 बजे परिजन उसे तलाशते हुए तीसरी मंजिल पर पहुंचे। वहां योगेश फांसी के फंदे से लटका हुआ था। 

मामले का पता चलते ही परिजन ने उसे उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। परिजन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवा दिया। शनिवार सुबह उसका पोस्टमार्टम किया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here