BJP नेता के नशे में टल्ली बेटे की कार दीवार तोड़कर घर में घुसी, महिला की मौत - KHANDWA MP NEWS

खंडवा।
 मध्य प्रदेश में खंडवा जिले के हरसूद में स्टेट हाईवे पर भाजपा नेता रेखा विश्वकर्मा के बेटे की कार ने घर में सोई बुजुर्ग महिला की जान ले ली। तेज रफ्तार कार घर की दीवार तोड़कर घुस गई जहां महिला (55) सोई हुई थी। उसकी वहीं मौत हो गई। कार में पांच लड़के थे जो घायल हुए हैं। लोगों का कहना है कि ये नशे में धुत थे। कार में रेखा के बड़े बेटे राहुल विश्वकर्मा के नाम पर है, हादसे के समय छोटा बेटा हिमांशु कार में था।      

आशंका है कि गाड़ी वही चला रहा था। घटना गुरुवार अलसुबह करीब 3 बजे की है। 10 घंटे बाद पुलिस ने केस ताे दर्ज कर लिया है। लेकिन ये पता नहीं बता रही है कि कार चलाने वाला आरोपी कौन है। रेखा हरसूद के वार्ड क्रं. 3 में भाजपा से पूर्व पार्षद रही हैं। हादसा इतना भयावह था कि महिला की चीखने की आवाज से गहरी नींद में सो रहे आसपास के लोग भी जाग उठे। कार से रेखा का छोटा बेटा हिमांशु विश्वकर्मा अपने चार दोस्त हनी राजपूत, अंकित यादव और दो अन्य के साथ खिरकिया की ओर जा रहा था। 

खंडवा-होशंगाबाद स्टेट हाईवे पर हरसूद थाना क्षेत्र के बैडिया खाल गांव के पास कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि रोड किनारे एक घर की दीवार तोड़कर कार ने सो रही हलीमान बी पति ईशाक को रौंद डाला। महिला के साथ एक बकरी की भी मौत हो गई। कार सवार सभी लोगों को माामूली चोंटे पर आने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छोटा बेटा हिमांशु अपने दोस्तों के साथ इतनी रात को खिरकिया की ओर क्यों जा रहा था। इसका पता भी अभी तक नहीं चल सका है। वहीं रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि कार कौन चला रहा था?

हरसूद छनेरा मार्ग पर एक कार दीवार तोड़कर महिला के घर में जा घुसी। हादसे में वृद्व महिला ने दम तोड़ दिया है। कार सवार युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उनसे पूछताछ चल रही है।
- रवि वास्कले, एसडीओपी, हरसूद

03 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !