Loading...    
   


BHOPAL NEWS: दोनों बहनों को लिव इन पार्टनर्स ने मरणासन्न करके जंगल में फेंक दिया

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में मंडला निवासी दो बहनें दो साल से निखिल गौर और करन सिंह परिहार के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थीं। बताया जाता है कि दोनों बहनें भोपाल काम की तलाश में गईं थी तभी इनके प्रेम संबंध दोनों युवकों से हो गए। युवतियों ने जब शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवकों ने इन्हें जान से मारने की साजिश रच ली।      
 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार निखिल व करन ने युवतियों को झांसा दिया कि भोपाल में यदि शादी करेंगे तो विवाद हो सकता है। निखिल के रिश्तेदार रायसेन जिले के सिलवानी में रहते हैं। इसलिए निखिल व करन ने दोनों युवतियों को सिलवानी चलने को कहा। रविवार 27 जून 2021 की शाम को निखिल व करन तथा दोनों युवतियों सहित भोपाल से सिलवानी के लिए बस में सवार होकर रवाना हुए थे। रात करीब बजे 11 बजे सिलवानी पहुंचने से पहले ही योजनाबद्ध तरीके से युवकों ने बस को जमुनिया घाटी के पास रुकवाया। वहां पर चारों लोग बस से उतर गए। 

निखिल का चचेरा भाई अंकित पटेल निवासी सिलवानी वहां बाइक लेकर खड़ा हुआ था। निखिल व करन ने अंकित को पूर्व सूचना देकर अपनी साजिश में शामिल कर लिया था। अंकित पहले बाइक पर करन व एक युवती को बैठाकर घाटी की ओर ले गया। दोनों ने उस पर चाकू से हमला करके उसे वहीं छोड़ दिया। बाद में अंकित बाइक से दूसरी युवती व निखिल को ले गया और उसके सिर पर पत्थर से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दोनों को मरणासन्ना हालत में घाटी के नीचे जंगल में फेंक दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि दोनों युवतियों के गले पर धारदार हथियार के घाव हैं। आरोपित युवकों ने जान से मारने की नीयत से युवतियों पर हमला किया था और मरणासन्ना हालत में छोड़ आए थे। 

भोपाल से सिलवानी गए एंबुलेंस चालक शाहरुख खान की नजर खून से लथपथ युवतियों पर पड़ी। एंबुलेंस चालक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और वहां से निकल रहे डंपर चालक सुरेंद्र सिंह की मदद से दोनों घायल युवतियों को तत्काल शासकीय अस्पताल सिलवानी लेकर पहुंचे। सिलवानी थाना प्रभारी आशीष चौधरी व अन्य स्टाफ अस्पताल पहुंच गया तथा युवतियों का प्राथमिक उपचार सिलवानी में कराने के बाद रायसेन जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां दोनों युवतियों की हालत में सुधार है। 

युवतियों के बयान के आधार पर पुलिस ने भोपाल अशोका गार्डन पुलिस की मदद से आरोपित तीनों युवकों निखिल गौर आत्मज कोमल सिंह गौर उम्र 20 वर्ष निवासी सुभाष नगर भोपाल, करन सिंह परिहार उम्र 20 वर्ष निवासी गोविंदपुरा भोपाल और अंकित पटेल निवासी सिलवानी को हिरासत में ले लिया है। तीनों के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के दिए गए बयान में एक युवती ने बताया है कि हम दोनों बहनें ढाई-तीन साल पहले नौकरी करने भोपाल आ गए थे। अशोका गार्डन में किराए के मकान में रहते थे। उसकी दोस्ती करन से हुई जो पाइप फैक्ट्री में काम करता है जबकि दूसरी बहन की दोस्ती निखिल से हुई जो कि मेडिकल स्टोर गोदाम पर काम करता है। 27 जून 2021 की शाम 6 बजे भोपाल से ट्रेवल्स बस से सिलवानी पहुंचे थे। जहां आरोपित निखिल व करन ने उनके दोस्त अंकित की मदद से पहले उसकी बहन को चाकू मारकर घायल किया और फिर उसके सिर में पत्थर मारकर घायल करते हुए जान से मारने की नीयत से घाटी से नीचे फेंक दिया था। तीनों आरोपित बाइक से भाग गए थे। जैसे-तैसे दोनों बहनें घाटी चढ़कर सड़क पर आ गई थीं। तभी वहां से निकल रहे एंबुलेंस चालक ने वाहन रोककर इन्हें बिठाकर अस्पताल पहुंचाया। इस तरह दोनों की जान बच गई।

29 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश मानसून- 7 जिलों में भारी वर्षा का अलर्ट जारी, 29 में आंधी-बारिश
MP NEWS- दूसरा डोज नहीं लगवाने वाले कर्मचारी पर डिपार्टमेंटल एक्शन होगा
MP COLLEGE REOPEN- नए शिक्षा सत्र का कैलेंडर तैयार
KHARGONE NEWS: जनपद CEO का शव फांसी पर लटका मिला

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

GK in Hindi- यदि चंद्रमा पर खड़े होकर पृथ्वी पर गोली चलाएंगे तो क्या होगा
GK in Hindi- नया शिक्षा सत्र 1 जुलाई से क्यों शुरू होता है 1 जनवरी से क्यों नहीं
HEALTH TIPS IN HINDI- मात्र ₹20 में पेट का पॉइजन खत्म, 20 से ज्यादा बीमारियां नहीं होंगी 
HEALTH TIPS IN HINDI- घबराहट और बेचैनी क्यों होता है, कैसे कंट्रोल किया जा सकता है
RASHIFAL- 12 में से 6 राशि वालों के लिए गुड न्यूज़
GK IN HINDI- BIKE का इंजन CC में क्यों होता है, हॉर्स पावर में क्यों नहीं होता
GK IN HINDI- ATM से थर्मल पेपर की पर्ची क्यों निकलती है, सादा कागज क्यों नहीं है
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here