ज्योतिरादित्य सिंधिया को 160 जवानों की सुरक्षा में ग्वालियर से रवाना किया - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। वीआईपी सिक्योरिटी में मिसमैनेजमेंट के बाद ग्वालियर पुलिस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिक्योरिटी में 160 जवानों को तैनात किया। श्री सिंधिया ग्वालियर से शिवपुरी के लिए रवाना हुए। ग्वालियर जिले की सीमा तक ग्वालियर पुलिस फोर्स का लश्कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ चला और विधिवत शिवपुरी पुलिस को सुरक्षा सौंपी। 

उल्लेखनीय है कि इस हाईप्रोफाइल मामले में मुरैना जिले के 9 और ग्वालियर जिले के 5 पुलिस अधिकारी कर्मचारियों सहित कुल 14 कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। इस मामले की इंक्वायरी शुरू हो गई है। प्राइमरी लेवल पर पता चला है कि मुरैना पुलिस की तरफ से मिसमैनेजमेंट होने के कारण ग्वालियर पुलिस से गलती हुई। मुरैना पुलिस ने ना तो ज्योतिरादित्य सिंधिया को सिक्योरिटी दी और ना ही ग्वालियर पुलिस को उनकी लोकेशन बताई। 

ग्वालियर चंबल क्षेत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया सबसे हाई प्रोफाइल व्यक्ति हैं। उनके समर्थकों की कमी नहीं है लेकिन इस चित्र में सिंधिया राजपरिवार के दुश्मनों की भी कमी नहीं है। सिक्योरिटी में थोड़ी सी गड़बड़ी किसी भी बड़ी घटना का कारण बन सकती थी। इस मामले में सस्पेंड हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यदि यह सब कुछ एक्सीडेंटल ना होकर किसी प्लानिंग के तहत किया गया होता। क्रिमिनल पुलिस को कंफ्यूज करने में सफल हो जाते तो कुछ भी हो सकता था। लेकिन इस मामले में ग्वालियर पुलिस की कोई गलती नहीं है।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here