GWALIOR NEWS: 4th फ्लोर से कूदी युवती, मौत, ओम साईं अपार्टमेंट की घटना

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में डिप्रेशन में एक युवती ने एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। वह कनपटी के बल सड़क पर गिरी और उसकी मौत हो गई। युवती दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी। युवती ने जिस अपार्टमेंट से छलांग लगाई है, वह उसके घर से आधा किलोमीटर दूर है। युवती के आत्महत्या की घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई।   

घटना मंगलवार दोपहर गोला का मंदिर ओम साईं अपार्टमेंट की है। सूचना मिलते ही युवती के परिजन स्पॉट पर पहुंच गए। उनका कहना था कि वह डिप्रेशन में थी और इलाज चल रहा था। दोपहर में वह घर से किसी दोस्त से मिलने जाने की कहकर निकली थी। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है। गोला का मंदिर स्थित ओम सांई अपार्टमेंट के आसपास मंगलवार दोपहर सब कुछ सामान्य चल रहा था। तभी अचानक एक युवती अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की छत की रेलिंग पर खड़ी दिखाई दी। लोगों ने उसे आवाज लगाई, लेकिन उससे पहले ही युवती ने नीचे छलांग लगा दी। नीचे सड़क पर वह कनपटी के बल गिरी और वहीं हिचकी लेने के साथ उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू की। युवती के पास एक पर्स पड़ा था। पर्स को निगरानी में लेकर पुलिस ने छानबीन की तो मृतक युवती की पहचान शहर के वायू नगर निवासी 32 वर्षीय ज्योति चंदोलिया पुत्री ओमप्रकाश चंदोलिया के रूप में हुई है। पुलिस ने तत्काल युवती के परिजन को सूचना दी। चंद मिनट में ज्योति का पिता व बहन वहां आ पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है। ज्योति के पिता ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि ज्योति अविवाहित थी और मानसिक रूप से थोड़ी परेशान थी। उसका इलाज भी चल रहा था। कुछ दिन से उसमें काफी सुधार भी था, लेकिन उसने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है। वह डिप्रेशन में क्यों थी, यह खुलासा परिवार ने नहीं किया है।

जब पुलिस ने आसपास लगे CCTV कैमरे खंगाले तो अपार्टमेंट में लगे एक CCTV कैमरे में ज्योति के द्वारा उठाया गया आत्महत्या का कदम कैद हो गया। वह अकेले आते हुए दिख रही है। वह पैदल आ रही है और बिना किसी से बात किए अपार्टमेंट में चली जाती है। इसके बाद वह गिरती हुई दिख रही है। मृतका के परिजन ने बताया कि वह घर पर अपने किसी दोस्त से मिलने जाने की कहकर निकली थी। उन्हें लगा कुछ देर में आ जाएगी, लेकिन जब पुलिस ने फोन कर सूचना दी तो घटना का पता लगा।

ज्योति के पिता ने पुलिस को यह भी बताया कि इस अपार्टमेंट में उनका कोई रिश्तेदार या दोस्त नहीं रहता है। न ही बेटी ज्योति का यहां कभी आना-जाना रहा है। उसने यहां आकर आत्महत्या क्यों की, यह वह भी नहीं समझ पा रहे हैं। गोला का मंदिर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर व विवेचना अधिकारी दिनेश सिंह ने बताया कि अपार्टमेंट के चौथी मंजिल की छत से छलांग लगाकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। कारण अभी नहीं पता लगा है। जांच कर मौत का कारण पता लगाया जा रहा है।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !