Loading...    
   


MP NEWS: सबलगढ़ TI रिश्वत लेते गिरफ्तार, 15 हजार रुपए पहले ले लिए थे

सबलगढ़।
 मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सबलगढ़ TI नई बाइक छोड़ने के एवज में 7 हजार का रिश्वत ले रहा था। उसने खुद रिश्वत न लेकर अपने चौकीदार को भेजा। चौकीदार ने रुपए लेकर जैसे ही TI को दिए, लोकायुक्त ने दोनों को दबोच लिया। TI नरेंद्र 15 हजार रुपए पहले ही ले चुका था।   

फरियादी ऋषिकेश गोस्वामी ने बताया कि गाड़ी छोड़ने के एवज में 7 हजार रुपए की रिश्वत TI नरेंद्र शर्मा मांग रहे थे। पहले ही 15 हजार रुपए ले चुके हैं। उसने इसकी शिकायत लोकायुक्त से की थी। सोमवार की रात ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने फरियादी को नोटों पर पाउडर लगाकर रिश्वत की रकम देकर भेजा। TI नरेंद्र शर्मा खुद न आकर अपने चौकीदार महेन्द्र पाल को रिश्वत लेने के लिए भेजा। ऋषिकेश गोस्वामी ने उसे 7 हजार रुपए दे दिए थे। उसके बाद महेंद्र पाल ने रुपए TI को थमा दिए। उसी समय लोकायुक्त टीम ने TI को पकड़ लिया और रुपए जब्त कर लिए।

लोकायुक्त के SDOP गुरुवचन सिंह ने बताया कि सबलगढ़ थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा को बाइक छोड़ने के एवज में फरियादी से 7 हजार रुपए की रिश्वत की मांग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फरियादी ऋषिकेश का कहना है कि मैंने कुछ दिन पहले नई बाइक खरीदी थी। उसे लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था। एजेंसी वाले ने कागज नहीं दिए थे। TI ने कागज मांगे तो मैंने मना कर दिया। उन्होंने 22 हजार रुपए मांगे थे। मैंने 15 हजार दे दिए थे, उसके बाद उन्होंने मुझसे 7 हजार रिश्वत और मांगी थी। इस कार्रवाई में डीएसपी पाराशर, टीआई बृजमोहन, सुरेन्द्र यादव शामिल थे।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here