Loading...    
   


INDORE: अरबिंदो हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से कोरोना संक्रमित ने सुसाइड किया - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आईसीयू में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि वह परिवार से न मिलने के कारण डिप्रेशन में चला गया था।  

अरबिंदो हॉस्पिटल से बाणगंगा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस को बताया गया कि शनिवार शाम कोरोना संक्रमित मरीज अभिषेक शर्मा ने हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अभिषेक शर्मा को पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने के चलते एक अन्य हॉस्पिटल से रेफर कर अरविंदो हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था।

अभिषेक के परिजनों को शनिवार को मुलाकात के लिए अरबिंदो हॉस्पिटल बुलाया गया था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते हॉस्पिटल प्रबंधक ने अभिषेक को उसके परिजनों से नहीं मिलवाया। संभवत इसी बात से नाराज होकर अभिषेक ने हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि वहां मौजूद गार्डों ने उसे देख लिया।

अभिषेक दवा सप्लाई का काम करता था। इसी दौरान वह कोरोना संक्रमित हो गया।उसे पहले एक अन्य निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था।​​​​​​​ वहां उसे राहत नहीं मिली तो उसे अरबिंदो हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया।​​​​​​​ वह लगातार बीमारी के चलते डिप्रेशन में जा रहा था।​​​​​​​​​​​​​​ डिप्रेशन के चलते ही उसने इस तरह का कदम उठाया है। 

16 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here