GWALIOR में SI का खून से लथपथ शव मिला, हत्या की आशंका - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के घाेसीपुरा से सटी श्रीविहार कालाेनी में बीती रात काे किसी ने रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। सुबह घटना की जानकारी लगते ही बहाेडापुर थाना पुलिस माैके पर पहुंच गई। साथ ही फाेरेंसिक एक्सपर्ट काे भी बुलाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद शव काे पीएम हाउस पहुंचा दिया है।   
 
मेघ सिंह कुशवाह उम्र करीब 65 साल की उनके श्रीविहार कालाेनी स्थित निवास में हत्या कर दी गई। वे चार साल पहले पुलिस में एसआइ के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। वे अपने श्रीविहार कालाेनी स्थित मकान पर रहते थे। बताया जाता है कि कुछ दिन से वह घर में अकेले ही थे। मेघ सिंह आज सुबह जब काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकले ताे लाेगाें काे संदेह हुआ। जब दरवाजा खाेलकर देखा ताे अंदर कमरे में मेघ सिंह का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। उनके सिर से खून निकल रहा था। 

घटना की सूचना मिलते ही बहाेडापुर थाना पुलिस माैके पर पहुंच गई। मृतक के पैराें में रस्सी बंधी हुई थी, जबकि सिर पर घाव के निशान थे। जिससे मामला साफताैर पर हत्या का दिखाई दे रहा है। पुलिस का कयास है कि मृतक के सिर पर हथाैड़े जैसी किसी वस्तु से प्रहार किया गया है। जिससे उनकी माैत हुई है। वहीं पुलिस काे यह भी पता चला है कि संपत्ति काे लेकर पारिवारिक विवाद भी चल रहा था। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव काे पीएम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस इस मामले में परिजनाें के बयान लेने की तैयारी कर रही है।

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here