GWALIOR: गर्लफ्रेंड के साथ था पति, पत्नी ने टोका तो सड़क पर पीटा - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सड़क पर पत्नी ने पति को कार में एक युवती के साथ देख लिया। पत्नी ने टोका तो पति ने कार से उतरकर सड़क पर ही उसकी पिटाई लगा दी। इतना ही नहीं जब पत्नी सहेली के साथ FIR कराने थाने जा रही थी तो पति अपनी कार से पहुंचा और उसे पत्नी को कुचलने का प्रयास करते हुए टक्कर मार दी। इससे वह स्कूटी सहित सड़क पर गिर गई। 

महिला और उसकी सहेली घायल हो गईं। स्थानीय लोगों ने महिला को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मारपीट और एक्सीडेंट FIR दर्ज कर ली है। शहर के गोविन्दपुरी निवासी 45 वर्षीय रेणू का पति संजय सिंह से विवाद चल रहा है और कोर्ट में मेंटेनेंस का मामला भी चल रहा है। महिला आवारा जानवरों की देखभाल करने वाली संस्था डोमेनेशन की सदस्य है। शुक्रवार शाम वह बाहर घूमने वाले आवारा जानवरों (कुत्तों) को खाना खिलाने के लिए जा रही थी। जब वह सिटी सेंटर पहुंची तो उसका पति एक अन्य महिला के साथ कार में दिखाई दिया। इसका उसने विरोध किया तो पति ने सड़क पर ही उसकी मारपीट कर दी। इसके बाद वह घर पहुंची तो वह वहां भी पहुंचा और बच्चों के सामने मारपीट कर दी।

इसकी शिकायत पर रेणू ने थाटीपुर थाने में की। इसके बाद वह सिटी सेंटर की मारपीट की शिकायत करने के लिए अपनी सहेली शिल्पी गुप्ता के साथ स्कूटी से थाने जा रही थी तो रास्ते में उसके पति ने उनकी स्कूटी में कार की टक्कर मार दी, जिससे वह तथा शिल्पी स्कूटी से गिरकर घायल हो गई थी। एक्सीडेंट के बाद पति अपनी कार लेकर भाग गया। स्थानीय लासेगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराकर मारपीट, एक्सीडेंट तथा धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

29 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here