Loading...    
   


GWALIOR में ब्लैक फंगस से 2 महिलाओं की मौत, JAH में 3 नए मरीज मिले - MP NEWS

ग्वालियर।
  मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रविवार काे ब्लैक फंगस के चलते दाे महिलाओं की मौत हो गई। इनमें एक शिवपुरी की रहने वाली थी और दूसरी नाका चंद्रवदनी ग्वालियर की निवासी थी। दाेनाें महिलाओं का निजी अस्पतालाें में इलाज चल रहा था। जेएएच में तीन और मरीजाें में ब्लैक फंगस की पुष्टि हुई है। 

कोरोना को हरा चुकीं नाका चंद्रबदनी निवासी 43 वर्षीय रमा देवी काे ब्लैक फंगस की शिकायत के चलते सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पांच दिन पहले उनका सफल ऑपरेशन हाे गया, लेकिन शनिवार रात उनका अचानक आक्सीजन लेवल कम हुआ और रविवार सुबह चार बजे उनकी माैत हाे गई। सिम्स हॉस्पिटल के डा अनुराग सिकरवार का कहना है कि महिला की माैत हैप्पी हाइपाेक्सिया के कारण हुई है। जबकि ENT विशेषज्ञ डा. रविंद्र बंसल का कहना है कि आपरेशन हाेने के बाद भी ब्लैक फंगस से माैत से इंकार नहीं किया जा सकता है।

नवजीवन अस्पताल में कोरोना संक्रमित शिवपुरी की कृष्णा अग्रवाल के ब्रेन में ब्लैक फंगस की शिकायत थी। जिसके चलते उनकी रविवार को मौत हो गई। उनका पिछले छह दिन से इलाज चल रहा था पर ब्रेन का आपरेशन कर ब्लैक फंगस निकालना संभव नहीं था। इससे पहले कृष्णा के पति की कोरोना से 26 अप्रैल को मौत हो चुकी है। 

17 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here