Loading...    
   


BHOPAL- पापा की पिटाई से बचने पुलिस वाले पर CAR चढ़ा दी - MP NEWS

भोपाल।
पेरेंट्स के प्रोटेक्शन को पाबंदी मानकर आजादी की उड़ान भरने वाले बच्चे अक्सर कानूनी झमेले में फंस जाते हैं। भोपाल में 20 साल का एक ऐसा ही लड़का गिरफ्तार किया गया है। वह अपने पापा की पाबंदियों से आजाद होकर खुली हवा में उड़ना चाहता था। अब ना केवल सलाखों के पीछे है बल्कि उसके खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हुए हैं।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑन ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल पर कार चढ़ाने वाला लड़का पकड़ लिया गया है। पुलिस ने इसकी पहचान आनंद नगर निवासी नर्मदा प्रसाद साहू के बेटे अंकित साहू उम्र 20 साल के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि अंकित साहू ने पापा की पिटाई से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल पर CAR चढ़ा दी थी। पुलिस ने आरोपी युवक पर मोटर व्हीकल एक्ट समेत 6 से अधिक धाराएं लगाई हैं। गाड़ी जब्त कर ली गई है।

आरक्षक प्रभात तिवारी के साथ हुई घटना का विवरण

तलैया पुलिस के आरक्षक प्रभात तिवारी पर रविवार सुबह करीब 5:45 बजे ड्यूटी पर थे तभी एक तेज रफ्तार कार आई। तिवारी ने कार को रोकने की कोशिश की तो कार चालक नहीं उन पर कार चढ़ा दी और फरार हो गया। कॉन्स्टेबल तिवारी की पूर्ति के कारण व कार के नीचे कुचलने से बच गया। यह सब कुछ एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

प्रभात तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कार चालक की तलाश शुरू की, तो उसकी गाड़ी का नंबर मिला। नंबर के आधार पर उक्त पते पर दबिश दी गई। सामने आया कि यह गाड़ी उसने अपने दोस्त आनंद नगर, पिपलानी निवासी 20 साल के अंकित साहू पिता नर्मदा प्रसाद को दी है। पुलिस ने रात में भी उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। सोमवार सुबह वह पुलिस को मिल गया।

अंकित ने बताया कि वह दोस्त की गाड़ी लेकर घूमने निकला था। पुलिस अंकल ने जब उसे रोकने के लिए कहा, तो उसे लगा कि अभी वे पापा को बुलाएंगे, इसलिए उसने स्पीड कम नहीं की और गाड़ी आगे बढ़ा दी। घटना के बाद लगा कि नंबर नहीं देखा होगा, तो किसी को कुछ पता नहीं चलेगा।

31 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here