बॉयफ्रेंड ने ब्यूटी पार्लर वाली GF की हत्या की, 8 मई को दूसरी लड़की से शादी थी - MP NEWS

शिवपुरी।
 मध्य प्रदेश शिवपुरी जिले में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला की हत्या पुलिस ने सुलझा ली है। प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या की गई थी। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी की 8 मई को दूसरी लड़की से शादी होने वाली थी जिसके चलते प्रेमिका से विवाद हुआ था।   

दरअसल, 1 मई को कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलोनिया ग्राम के नजदीक हाईवे किनारे अज्ञात महिला का शव पड़ा मिला था। अज्ञात महिला का शव मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने केंट टीआई अवनीत शर्मा को तत्काल शव की शिनाख्ती कर प्रकरण मामला सुलझाने के निर्देश दिये थे। इसके बाद कैंट टीआई शर्मा और उनकी टीम द्वारा सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से मृतिका की पहचान करने के प्रयास किए। 5 मई को अज्ञात महिला के शव की पहचान लक्ष्मी तोमर उम्र 40 वर्ष निवासी बदरवास के रूप में की गई। युवती बदरवास में रहकर ब्यूटी पार्लर संचालन का काम करती थी।

शादी के पहले खुला हत्या का रहस्य

एसपी राजीव मिश्रा ने बताया मृतिका लक्ष्मी तोमर करीब 4 साल पहले गुना के पाकीजा मॉल में काम करती थी, जहां उसकी दोस्ती संजय कोरी पुत्र केशव कोरी उम्र 29 निवासी कोल्हुपुरा, गुना से हो गई थी। इसके बाद से इनका मिलना-जुलना बना रहता था। पुलिस द्वारा इसके अतिरिक्त अन्य साक्ष्यों के आधार पर संजय कोरी की तलाश की गई तो वह अपने घर पर मिल गया। चूंकि संजय कोरी की 8 मई को गुना में किसी अन्य लड़की से शादी हो रही थी तो उसे हल्दी भी लगी थी। 

पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर उसके मृतिका लक्ष्मी तोमर के संबंध में जानकारी चाही तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस द्वारा कुछ साक्ष्य दिखाये तो संजय टूट गया और उसने लक्ष्मी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि 8 मई को उसकी शादी दूसरी लकड़ी से हो रही थी। इसी बात को लेकर 30 अप्रेल को मृतिका लक्ष्मी तोमर और इसके बीच विवाद हो गया था। आरोपी के घर आकर भी युवती ने काफी बवाल किया था। उसका कहना था कि जब चार वर्ष से मेरे साथ सम्बन्ध हैं तो दूसरी लड़की से कैसे शादी कर सकता है।

दुपट्टे से की हत्या

आपस में ज्यादा विवाद बढ़ जाने के बाद मृतिका लक्ष्मी तोमर को अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर गुना से बदरवास छोड़ने के बहाने ले गया। 30 अप्रैल को ही रात्रि करीब 10ः30 बजे बिलोनिया के पास हाईवे पर लक्ष्मी तोमर की उसी के दुपट्टे से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी और घटना को अंजाम देने के बाद लक्ष्मी तोमर का मोबाइल अपने साथ ले आया था, उसे कोल्हुपुरा में नाले में फेक दिया था। पुलिस ने मोबाइल के टुकड़े भी जप्त कर लिए हैं। 

इस घटना पर थाना कैंट में आरोपी संजय कोरी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 490/21 धारा 302, 201 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और पुलिस द्वारा आरोपी संजय कोरी के बताये अनुसार मृतिका लक्ष्मी तोमर का नाले में फेंका गया मोबाइल भी तत्काल बरामद कर लिया है साथ ही घटना में प्रयुक्त डिस्कवर गाड़ी भी जप्त कर ली गई है। पुलिस द्वारा आरोपी संजय कोरी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया है। इस प्रकार ब्यूटी पार्लर संचालिका के अंधे कत्ल का शीघ्र पर्दाफाश करने में केंट थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीत शर्मा, साइबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक अमित अग्रवाल, उप निरीक्षक हरिओम रघुवंषी, उप निरीक्षक रेनू रावत, सहायक उप निरीक्षक राकेश शिवहरे, आरक्षक माखन चौधरी एवं आरक्षक कुलदीप भदोरिया की भूमिका रही है। गुना पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा द्वारा उक्त टीम को 10,000 रूपये के इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

07 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !