Loading...    
   


AP की युवती की लाश BHOPAL में फांसी पर लटकी मिली - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोतवाली थाना क्षेत्र में परिवार के साथ रहने वाली एक महिला ने फांसी लगा ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि शादी को काफी समय बीत जाने के बाद भी महिला को कोई संतान नहीं हुई थी। इस वजह से वह काफी दुखी रहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोतवाली थाना पुलिस के मुताबिक पुलिस के अनुसार मोमिता पत्नी नेताई मायती (22), बर्फी हाउस के सामने एक निर्माणाधीन मकान में परिवार के साथ रहती थी। यह परिवार मूलत: विजयवाड़ा आंध्र प्रदेश का रहने वाला है। नेताई के साथ उसका छोटा भाई भी पत्नी के साथ रहता है। यह परिवार सोने के गहने बनाने का काम करता है। ये लोग व्यापारियों से सोना लेकर आर्डर के अनुसार घर पर डिजाइन के आधार पर गहने तैयार करते हैं। 

नेताई मायती ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह करीब साढे पांच बजे उसकी नींद खुली थी। इस दौरान उसे कमरे में पत्नी मोमिता नहीं दिखी। उसने रसोईघर में जाकर देखा तो मोमिता फांसी पर लटकी थी। उसने रोशनदान की रॉड में साडी बांधकर फंदा लगा लिया था। प्रारंभिक पूछताछ में नेताई ने पुलिस को बताया कि शादी के चार--पांच साल बाद भी उसके घर में संतान नहीं हुई। उसके बाद उसके छोटे भाई की शादी हुई। छोटे भाई के घर में कुछ दिन पहले बच्चा हुआ है। 

संतान नहीं होने के कारण मोमिता काफी तनाव में रहने लगी थी। संतान के लिए उसने पत्नी का इलाज भी करवाया था। इसके बाद भी औलाद नहीं होने से मोमिता काफी दुखी रहने लगी थी। संभवत: इस वजह से उसने इस तरह का कदम उठा लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here