Loading...    
   


MORENA में महिला ASI सड़क किनारे बेहोश पड़ी मिली - MP NEWS

मुरैना।
5 वी वाहिनी बटालियन के मेन गेट के बाहर मुख्य मार्ग पर लगे बैरिकेट्स के किनारे महिला एएसआई बेहोश पड़ी हुई मिली। बताया गया है कि शुक्रवार को वह दतिया स्थित अपने घर से मुरैना के लिए रवाना हुई थी। उन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। बयान नहीं हो पाए हैं इसलिए फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह कैसे बेहोश हो गई लेकिन उनके शरीर पर चोट के निशान हैं।

सड़क किनारे बेहोश मिली महिला का नाम अरुणा पटेल बताया गया है जो मुरैना स्थित पांचवी बाहर नहीं बटालियन में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। उनकी फील्ड ड्यूटी नहीं लगाई हुई है। वह बटालियन के बैक ऑफिस में तैनात है। बताया गया है कि अरुणा पटेल दतिया की रहने वाली हैं। शुक्रवार की शाम को दतिया से मुरैना के लिए रवाना हुई थी। शनिवार की सुबह जब पुलिस राउंड पर निकली तब पांचवी बटालियन के मेन गेट के पास लगे बैरिकेट्स के किनारे वह बेहोश पड़ी हुई मिली।

अरुणा पटेल के शरीर पर चोट के निशान हैं। अधिकारियों का कहना है कि वह रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई होंगी। समाचार लिखे जाने तक अरुणा पटेल को होश नहीं आया था। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया था। उनके हो जाने के बाद ही पता चल पाएगा कि उनके साथ रात में क्या हुआ।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here