Loading...    
   


INDORE: 300 बेड के अस्पताल से ऑक्सीजन प्लांट हटवाया, कोरोना के नाम पर राजनीति हो रही है: कमलनाथ

इंदौर
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने बताया कि इंदौर में 300 बिस्तर के सर्व सुविधा युक्त अस्पताल में मरीजों को भर्ती करने के बजाए उसका ऑक्सीजन प्लांट हटवा दिया गया है। कमलनाथ का कहना है कि इंदौर में कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों के इलाज के नाम पर राजनीति हो रही है। उल्लेखनीय है कि यह अस्पताल पिछले साल कोविड हॉस्पिटल के रूप में सेवाएं दे चुका है।

सेवा कुंज अस्पताल में 300 बिस्तर के साथ सारी सुविधाएं मौजूद है: विधायक संजय शुक्ला

कमलनाथ ने अपने बयान में कहा है कि हमारे इंदौर के विधायक संजय शुक्ला द्वारा मुझे बताया कि कोरोना महामारी के इस संकट काल में इंदौर में कनाडिया रोड स्थित सेवा कुंज अस्पताल को कोरोना मरीज़ों का उपचार केन्द्र बनाने की माँग वो पिछले कई दिनो से कर रहे थे। 300  बिस्तर के इस अस्पताल में सारी सुविधाएँ मौजूद है। 

कोविड केयर सेंटर ना बन पाए इसलिए ऑक्सीजन प्लांट हटवा दिया

विधायक संजय शुक्ला का आरोप है कि इस अस्पताल के चालू होने से बड़ी संख्या में मरीज़ों को उपचार मिल सकता था लेकिन अब यहाँ से रातो- रात ऑक्सीजन प्लांट हटवा लिया गया है ताकि गंभीर रूप से संक्रमित मरीज़ों के उपचार में व इसे उपचार केन्द्र बनने में रोड़ा पैदा किया जा सके ? 

इंदौर में कोरोना के नाम पर राजनीति हो रही है: कमलनाथ

प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित होकर किया जा रहा है। यह कृत्य बेहद निंदनीय है व इंदौर की जनता के साथ घोर अन्याय है। शहर हित में इस अस्पताल को तत्काल शुरू करना चाहिये।

25 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here