Loading...    
   


GWALIOR में सिंधिया स्कूल की 23 छात्राएं पॉजिटिव, हॉस्टल खाली कराया जाएगा - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को 755 संक्रमित मिले। इसमें 735 ग्वालियर के हैं। सिंधिया कन्या विद्यालय की 23 छात्राएं भी संक्रमित निकली हैं। यह लगातार चौथा दिन है, जब संक्रमितों का आंकड़ा 500 के पार गया है।  

जीआरएमसी की वॉयरोलॉजिकल लैब में हुई जांच में 420, माइक्रोबायलोजी लैब की जांच में 43, जिला अस्पताल की जांच में 109 और निजी लैब की जांच में 163 पॉजिटिव निकले हैं। एसकेवी में 23 छात्राएं संक्रमित आने के बाद सभी हॉस्टलों को खाली कराया जाएगा। सीएमएचओ डॉ. मनीष शर्मा ने बताया कि संक्रमित छात्राओं को आईसोलेट किया गया है। जो छात्राएं अन्य शहरों में रहती हैं, उनका आरटीपीसीआर टेस्ट निगेटिव आने के बाद रवाना किया जाएगा। जो छात्राएं ग्वालियर की हैं, उनके परिजनों को उन्हें घर ले जाने के लिए कह दिया गया है।

कोरोना कर्फ्यू के पहले ही दिन पुलिस ने सख्ती से इसका पालन कराना शुरू कर दिया है। गुरुवार को कर्फ्यू में दुकान खोलने वाले 29 दुकानदारों पर एफआईआर दर्ज की गई। वहीं लक्ष्मीगंज सब्जी मंडी में दो गोदाम सील कर दिए गए। सब्जी मंडी के 17 व्यापारियों को प्रशासन की ओर से नोटिस जारी किया गया। दरअसल सुबह 10 बजे तक जरूरी सामान को छोड़कर सभी दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया गया था। इसके बाद भी कुछ दुकानें खुली हुई थीं। उधर लक्ष्मीगंज स्थित सब्जी मंडी में एसडीएम, तहसीलदार व पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार सुबह 4 बजे पहुंचकर सभी व्यापारियों से कारोबार बंद करा दिया था। लेकिन अफसरों के जाते ही 19 व्यापारियों ने सब्जी की बिक्री फिर शुरू कर दी। इन पर कार्रवाई करते हुए 17 को नोटिस दिए जबकि 2 गोदामों को सील कर दिया गया।

16 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here