Airtel 5GB FREE DATA OFFER - किसे और कैसे मिलेगा, यहां पढ़ें

India की दिग्गज telecommunication company एयरटेल ने अपने 3G ग्राहकों को 4G में कन्वर्ट करने के लिए और दूसरी कंपनी के उपभोक्ताओं को अपनी और आकर्षित करने के लिए एक धमाकेदार offer launch किया। एयरटेल उपरोक्त सभी उपभोक्ताओं को 5GB 4G DATA पूरी तरह से फ्री में उपलब्ध कराएगा और इसका उपयोग करने की स्वतंत्रता भी देता है।

Who can redeem airtel 5GB free data offer plan

Airtel का यह ऑफर New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons के नाम से बाजार में आया है। इसके तहत कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में 5 जीबी डाटा दे रही है। यह डाटा एक-एक जीबी के पांच कूपन के जरिए मिलेगा। इनमें से पहला एक जीबी डाटा Airtel Thanks App Download करने पर मिलेगा, हालांकि इस ऑफर का फायदा उन्हीं लोगों को मिलेगा जो पहली बार एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड कर रहे हैं। इसके अलावा इसका फायदा उनलोगों को भी मिलेगा जो एयरटेल का नया सिम कार्ड ले रहे हैं या फिर अपने 3जी सिम कार्ड को 4जी में अपग्रेड कर रहे हैं। 

How to redeem airtel 5GB free data plan

यदि आप उपरोक्त शर्तों को पूरा करते हैं तो अब एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करें और अपने एयरटेल के मोबाइल नंबर से उसमें रजिस्ट्रेशन करें। यह रजिस्ट्रेशन आपको सिम लेने के 30 दिनों के अंदर करना होगा। रजिस्ट्रेशन के बाद आपके अकाउंट में एक-एक जीबी के पांच कूपन 72 घंटे के अंदर मिल जाएंगे जिन्हें आप कभी भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

29 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !