Loading...    
   


INDORE विधायक ने बेटे की शादी में 25000 निमंत्रण निरस्त किए, क्षमा मांगी - MP NEWS

इंदौर।
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने अपने बेटे आकाश शुक्ला की शादी में 50,000 लोगों को बुलाने की योजना बनाई और 25000 निमंत्रण पत्र वितरित करवा दिए परंतु कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते लागू हुए हैं प्रोटोकॉल के कारण विधायक को सभी निमंत्रण निरस्त करने पड़े। उन्होंने सभी आमंत्रित अतिथियों एवं नागरिकों से क्षमा याचना की है। 

महामारी से लड़ने के लिए स्नेह भोज निरस्त: विधायक संजय शुक्ला

इंदौर की विधानसभा नंबर 1 से विधायक एवं कांग्रेस के नेता श्री संजय शुक्ला ने बताया कि बेटे आकाश की शादी 9 दिसंबर को होने जा रही है। लेकिन शहर में एक बार फिर से कोरोना केस बढ़ने लगे हैं। ऐसे में हमें आगे आकर इस महामारी से लड़ना होगा। बेटे के 4 से 11 दिसंबर तक आयोजित होने वाले इस समारोह में स्नेह भोज और मांगलिक आयोजन को निरस्त कर दिया है। 

कृपया सोशल मीडिया के जरिए आशीर्वाद दें: संजय शुक्ला

उन्होंने मेहमानों से कहा कि वे शहर में महामारी फैलने का कारण नहीं बन सकते हैं। इसलिए आप सब का क्षमा प्रार्थी हूं। लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी बधाइयां और शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दे सकते हैं। विधायक शुक्ला कहते हैं कि शादी की सारी तैयारी और निमंत्रण का कार्य एक माह से चल रहा था। अब परिवार ने तय किया है कि कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार सिर्फ परिवार के बीच विवाह की सभी रस्में निभाई जाएंगी। 

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here