Loading...    
   


मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हर कुर्सी पर कमलनाथ, उत्तराधिकारी नकुल नाथ: शिवराज सिंह चौहान - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस दो हिस्सों में बट गई है। एक है कमलनाथ कांग्रेस जो राहुल गांधी की कांग्रेस से अलग है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हर कुर्सी पर कमलनाथ मौजूद है। प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ, मुख्यमंत्री कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, और जब युवाओं की बात होती है तो नकुल नाथ।

क्या राहुल गांधी नासमझ है, कमलनाथ के नेता नहीं है: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के दमोह से पहली बार विधायक बने कांग्रेस नेता राहुल लोधी को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़े तेवर दिखाते हुए कमलनाथ पर हमला किया। उन्होंने कहा कि इमरती बहन पर टिप्पणी पर राहुल गांधी ने क्षमा मांगी, लेकिन कमलनाथ नहीं माने। क्या राहुल गांधी नासमझ है। ऐसा लगता है राहुल गांधी की कांग्रेस अलग है और कमलनाथ की कांग्रेस अलग है।

मध्य प्रदेश की कांग्रेस में शुरू से अंत तक कमलनाथ ही हैं: सीएम शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री का मौका आया तो कमलनाथ। प्रदेश अध्यक्ष का मौका आया तो नाथ और नेता प्रतिपक्ष का मौका आया है तो भी कमलनाथ ही। इतना ही नहीं युवाओं की बात आई तो युवा नेता नकुलनाथ। एक तरफ सरकार में रहते हुए विकास के काम नहीं किए। वचन पूरे नहीं किए। वादे निभाए नहीं। विकास ठप कर दिया। एक नए पैसे का काम नहीं किया। कांग्रेस से मोहभंग होने के कारण, उम्मीद टूटने के कारण, और विकास के प्रति ललक के कारण कांग्रेस छोड़ गए। जनता की सेवा के कारण विधायक छोड़ रहे हैं।

25 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here