Loading...    
   


मध्य प्रदेश के एक मंत्री पर चुनाव आयोग का प्रतिबंध, दूसरे को नोटिस, कैलाश विजयवर्गीय को चेतावनी - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी का चेहरा एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ से स्टार प्रचारक का दर्जा छीनने के बाद चुनाव आयोग ने शिवराज सिंह चौहान सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री मोहन यादव पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है जबकि इंदौर से विधायक एवं कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर को नोटिस जारी किया है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय को चेतावनी दी है। 

भारत निर्वाचन आयोग ने कैबिनेट मंत्री मोहन यादव को 24 घंटे के लिए किसी भी प्रकार के सार्वजनिक भाषण के लिए प्रतिबंधित किया है। यानी चुनाव आयोग का आदेश जारी होने से 24 घंटे तक मंत्री मोहन यादव नुक्कड़ सभा से लेकर विशाल आमसभा तक किसी भी प्रकार की सभा को संबोधित नहीं कर पाएंगे। वह अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए लाउडस्पीकर का उपयोग नहीं कर सकते। केवल चंद संपर्क कर सकते हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय को चेतावनी, मंत्री उषा ठाकुर को नोटिस 

भारत निर्वाचन आयोग ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू वाले बयान पर चेतावनी जारी करके कहा है कि आगे से इस तरह के विवादित बयान न दें अन्यथा दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ इंदौर से विधायक एवं कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के कथित बयान "धर्म आधारित शिक्षा से कट्टरता पनपाती है" के लिए नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

31 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here