Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद मुझे 50 करोड़ का ऑफर दिया था: पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने कहा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से कैबिनेट मंत्री बने उमंग सिंघार ने आज अपने पुराने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा आरोप लगाया है। श्री उमंग सिंघार ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद उन्हें 50 करोड़ का ऑफर दिया था। 

धार में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक श्री उमंग सिंघार ने कहा कि जब मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी और उसको गिराने के लिए भारतीय जनता पार्टी साजिश रच रही थी, उस समय जब कई विधायक बेंगलुरु गए, सिंधिया जी से बात हुई, सिंधिया जी ने कहा आपकी जो आर्थिक स्थिति है उसे देखते हुए हम भी आपके लिए 50 करोड़ की व्यवस्था कर देंगे। मेरी भाजपा में बात हो गई है और आपको मंत्री पद दे देंगे। बीडी शर्मा जी कल कह रहे थे कि खुलासा कीजिए नाम का किसने कहा, तो सिंधिया जी ने यह बात कही थी। स्पष्ट मैं करना चाहता हूं। उन्होंने स्पष्ट कहा था कि कांग्रेस में कोई भविष्य नहीं है भाजपा में मेरी सब से बात हो गई है। 

सिंधिया गुट के कद्दावर नेता थे उमंग सिंघार 

याद दिला दें कि श्री उमंग सिंघार कांग्रेस पार्टी में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के कद्दावर नेता थे। कमलनाथ सरकार के समय जब पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह ने श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर अप्रत्यक्ष हमले शुरू किए तब श्री उमंग सिंघार ने कांग्रेस पार्टी के अनुशासन को तोड़ते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई शुरू हो गई थी। कहा जाता है कि इसी घटनाक्रम के बाद श्री उमंग सिंघार और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच दूरियां बढ़ती गई और दिग्विजय सिंह के नजदीक आते गए।

31 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here