Loading...    
   


कमलनाथ जी, आपने अपनी पत्नी का सांसद पद से इस्तीफा क्यों करवाया: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव के लिए जैसे-जैसे मतदान की तारीख पास आती जा रही है वैसे-वैसे हमले और ज्यादा बड़े होते जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के बयानों का एडिटेड वीडियो वायरल किया है। इस वीडियो में कमलनाथ से सौदेबाजी की राजनीति पर कुछ सवाल पूछे जा रहे हैं।

कमलनाथ जी, आपका हवाला कांड से संबंध क्या था। आपका नाम आया था या नहीं आया था। आपने इस्तीफा क्यों दिया था। आपने अपनी पत्नी को चुनाव क्यों लडाया था। आप महिला सशक्तिकरण में कितना विश्वास करते हैं इसका सबूत तो यह है कि आप इधर उधर से गुणा भाग करके आए और अपनी सांसद पत्नी से इस्तीफा दिलाकर उपचुनाव करवाया। (इन दिनों कमलनाथ लगातार बता रहे हैं कि उपचुनाव तब होते हैं जब जनप्रतिनिधि की मृत्यु हो जाए, निर्वाचित पद से इस्तीफा देकर उपचुनाव करवाना लोकतंत्र के साथ गद्दारी है।)

बहन इमरती देवी ने जो कहा कि 5-5 लाखों रुपए हर विधायक को कमलनाथ प्रतिमाह देते थे। इसलिए कि शांत बने रहें। सरकार के खिलाफ ना बोलें। राजनीति में जिस खरीद-फरोख्त की आप बात करते हैं, जिस दलाली की आप बात करते हैं, वह तो कमलनाथ जी आप सरकार के अंदर रहकर कर रहे थे।

29 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here