Loading...    
   


KAMAL NATH का 'फोकट के विधायक' डायलॉग वायरल - MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव 2020 एक दूसरे के कार्यक्रमों में विघ्न डालने और सोशल मीडिया के माध्यम से विरोधी एक दूसरे पर जबरदस्त वर्चुअल हमले करने के लिए जाना जाएगा। इधर ज्योतिरादित्य सिंधिया का "काला कौवा" वायरल हो रहा है तो उसी के साथ साथ कमलनाथ का 'फोकट के विधायक' डायलॉग भी वायरल हो रहा है। 

KAMAL NATH विधायकों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं 

कमलनाथ पर खुले आरोप लगाए गए हैं कि वह जब मुख्यमंत्री थे तब विधायकों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। मंत्री इमरती देवी ने तो यहां तक कहा था कि कमलनाथ उनके क्षेत्र के विकास कार्यों की फाइल फेंक देते थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन्हें " नए-नए महाराज" कह कर तंज कसा है। अब शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने एक ऑडियो वायरल किया है जिसमें वह भरे मंच से छिंदवाड़ा विधायक को "फोकट के विधायक" बता रहे हैं। 

भरी सभा में चौधरी सुजीत सिंह को 'फोकट के विधायक' कहा

निश्चित रूप से यह ऑडियो पुराना है। ऑडियो से स्पष्ट होता है कि चौरई के विधायक चौधरी सुजीत सिंह के बारे में कमलनाथ जो भी कह रहे हैं प्रेम पूर्वक कह रहे हैं परंतु इस ऑडियो को वायरल करते हुए भाजपा नेताओं का तर्क है कि सार्वजनिक सभा में एक चुने हुए विधायक को "फोकट के विधायक" कहना ना केवल उसका बल्कि उस जनता का भी अपमान है जिसने उसे वोट दिया। सार्वजनिक सभाओं में पिता भी अपने विधायक पुत्र का इस तरह से मजाक नहीं उड़ाता।

12 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here