Loading...    
   


JABALPUR में ठेकेदार की लापरवाही से टेंट व्यवसायी के बेटे की मौत: आरोप - MP NEWS

जबलपुर।
केंट थाना क्षेत्र स्थित लाल स्कूल के पास सड़क पर फैली निर्माण सामग्री व अँधेरा होने के कारण 11 वर्षीय बालक की साइकिल स्लिप हो गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बालक का इलाज कराने के लिए परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुँचे, वहाँ से उसे मेडिकल रिफर किया गया जहाँ देर रात उसकी मौत हो गयी। इस हादसे को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है।    

सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। सूत्रों के अनुसार काली मंदिर सदर गली नं. 16 निवासी टेंट व्यवसायी दीपक जायसवाल का इकलौता बेटा 11 वर्षीय अक्षत जायसवाल बीती रात साइकिल लेकर किसी कार्य से गोरखपुर गया था। वहाँ से लौटते समय रात 9 बजे के करीब लाल स्कूल के पास से गुजरते हुए उसकी साइकिल स्लिप हुई और वह गिर पड़ा, साइकिल का हैंडल उसके सीने में घुस गया था। 

सूचना पाकर परिजन तत्काल मौके पर पहुँचे और उसे इलाज के लिए 3 निजी अस्पतालों में लेकर पहुँचे लेकिन वहाँ इलाज नहीं मिलने पर उसे मेडिकल लेकर पहुँचे जहाँ उसकी मौत हो गयी। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए प्रकरण को जाँच में लिया है।

मातम में डूबा परिवार बालक की मौत की खबर से परिवार में मातम छा गया, वहीं उसकी माँ अंजली उर्फ जूली जायसवाल का रो-रोकर बुरा हाल था। पिता दीपक जायसवाल जहाँ अपने इकलौते बेटे की मौत से बेसुध थे, वहीं मनाेज जायसवाल ने बताया कि उनके भतीजे का 19 अक्टूबर को जन्मदिन था, इस हादसे के बाद सभी सदमे में हैं।

लाल स्कूल के पास साइकिल से गिरकर बालक की मौत होने के मामले में मर्ग कायम किया गया है। परिजनों द्वारा अभी तक काेई शिकायत नहीं दी गयी है। लापरवाही की शिकायत मिलने पर निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार का पता लगाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।
- उमेश तिवारी टीआई

07 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here