Loading...    
   


JABALPUR में रेलवे कर्मचारी की 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म - CRIME NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में मासूम से दुष्कर्म का नया मामला सामने आया है। जबलपुर वासी अभी शहपुरा में रेप के बाद तीन साल की बच्ची की हत्या की घटना को भूल भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर बीच शहर में मासूम के साथ रेप की घटना हुई है। वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना रेलवे के बजरंग कालोनी की है। जानकारी के मुताबिक दो लोग बच्ची के घर टीवी का केबल सुधारने के बहाने आए थे। जिस कमरे में बच्ची सो रही थी, आरोपी भी वहीं केबल सुधार रहे थे। बच्ची को कमरे में सोता देख उसकी मां दूसरे कमरे में जाकर बेटे को खिलाने लगी। थोड़ी देर बाद मां को जब बेटी के साथ हुए दुराचार का पता चला तो उसने पड़ोस की महिला को पूरी घटना बताई और फिर अपने पति को फोन किया।

आरोपी बच्ची की मां से यह बोलकर घर आए थे कि उन्हें उनके पति ने ही केबल सुधारने के लिए भेजा है। बच्ची के पिता रेलवे में नौकरी करते हैं और घटना के समय वे ड्यूटी गए थे। रेप की घटना का पता चलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए एल्गिन अस्पताल लेकर गई। इधर आरोपियों की तलाश भी जारी है।

पुलिस ने शहर के आम लोगों से अपील की है कि बच्चियों के साथ लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं को देखते हुए बच्चियों को अकेला न छोड़ें। अगर कोई अनजान व्यक्ति घर के अंदर आता है तो उस पर तब तक कड़ी नजर रखे जब तक कि वह चला नही जाता।

07 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here