Loading...    
   


INDORE में SI और उसकी मां ने महिला को सड़क पर पटककर पीटा, FIR - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की एक महिला SI और उसकी मां ने पड़ोस में रहने वाली महिला को पीट दिया। फिर गालियां दी और पुलिस की धौंस देकर धमकाया। बोली की मकान खाली कर दो। इस दौरान पड़ोसन के जेवर और मोबाइल गिर गए। आखिर में पुलिस ने एसआई और उसकी मां के खिलाफ घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद केस दर्ज कर लिया है। 

महिला एसआई का कहना है कि उसने 10 महीने में 4 बार पड़ोसी के खिलाफ शिकायत की है, लेकिन कभी बाणगंगा थाने ने सुनवाई नहीं की। टीआई ने तो उसका नंबर ही ब्लॉक कर दिया है। उसकी विभाग में सुनवाई नहीं हो रही। वहीं, पुलिस का कहना है कि जब भी उन्होंने शिकायत की, कार्रवाई की गई। बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाली 30 साल की युवती की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर औऱ उनकी मां के खिलाफ पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि उनकी पड़ोसन से पहले से विवाद चल रहा है। वह चाहती है कि वे मकान सस्ते में बेचकर यहां से चली जाए। इसको लेकर वह हमेशा पुलिस की धमकी देती है। कई बार मकान खाली करने के नाम से धमकाया है। 

महिला ने बताया कि वे शाम को जब दूध लेने घर के बाहर गई तो आरोपियों ने मकान खरीदने की बात को लेकर उसके साथ विवाद किया। फिर बार आकर दोनों मां-बेटियों ने उसे पीटा। दूध वाले ने बीच-बचाव किया। उसे सड़क पर पटककर पीटा गया। यह पूरा घटनाक्रम घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इसमें महिला एसआई और उसकी मां पिटाई करती भी दिख रही हैं। युवती का कहना है कि मारपीट के दौरान उनका मंगल सूत्र औऱ कान के टॉप्स कहीं गिर गए हैं। वहीं उनका मोबाइल भी कहीं गिर गया है।

एसआई का कहना है कि आरोपी पड़ोसी पक्ष उन्हें मकान खाली करने का दबाव बना रहा है। इतना परेशान कर दिया है कि वे अपनी बाइक की जगह कैब से जा रही हैं। मकान खाली करने के लिए धमकाने के लिए महिला का पति भी परेशान कर रहा था। इसकी कई बार शिकायतें की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 4-4 बार कंप्लेंट की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एसआई का कहना है कि बाणगंगा थाना पुलिस बिक चुकी है। टीआई ने तो उनका नंबर ही ब्लॉक कर दिया है। अब वे खुद परेशान हो चुकी है।

02 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here