मेरी चमड़ी मोटी है, मुझे गालियों से फर्क नहीं पड़ता: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने INDORE में कहा - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के सरसंघचालक श्री दिग्विजय सिंह ने इंदौर में कहा कि मेरी चमड़ी मोटी है, मुझे गालियों से फर्क नहीं पड़ता। कुछ लोग मुझे गद्दार कह रहे हैं, लेकिन असली गद्दार तो वह है जो ₹350000000 में बिक गए। श्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर इंदौर में स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रेस से बातचीत कर रहे थे।

चुनाव आयोग ने कमलनाथ को चेतावनी दी थी फिर स्टार प्रचारक की सूची से क्यों हटाया: दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची से हटाने पर कहा, 'यह चौंकाने वाला आदेश हुआ है। 21 अक्टूबर काे डबरा में कमलनाथ के बयान पर आयोग ने जवाब मांगा था। उन्हाेंने जवाब भी दे दिया था। 26 अक्टूबर को आयाेग ने उन्हें एक निर्देश दिया कि आप अपनी भाषा को संयमित रखें। कल के निर्णय में कमलनाथ के 13 अक्टूबर के भाषण का जिक्र करके उन्हें स्टार प्रचारक की सूची से ही बाहर कर दिया।

शिवराज सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय और वीडी शर्मा ने भी तो आपत्तिजनक बयान दिए थे

दिग्विजय सिंह ने कहा कि स्टार प्रचारक की सूची का अधिकार राजनीतिक दलों का है, आयोग को नहीं। इसलिए आयोग ने अपनी ही गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। कमलनाथ ने जो कहा उससे ज्यादा गंभीर और उससे ज्यादा भद्दी बातें कमलनाथ के खिलाफ शिवराज सिंह चौहान, सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय और वीडी शर्मा ने कहीं हैं। उन पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। यह दोहरा मापदंड उचित नहीं है।

31 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !