Loading...    
   


INDORE : आयशर मोटर्स के प्लास्टिक पार्ट्स की फैक्ट्री में आग लगी - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर के सांवेर रोड पर बुधवार रात एक प्लास्टिक फैक्ट्री धू-धू कर जल उठी। भीषण आग में आयशर मोटर्स के पार्ट्स बनाने वाली एक फैक्ट्री में लगी थी। आग इतनी भीषण थी कि उसने पूरे परिसर को अपनी चपेट में ले लिया। 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। देर रात शुरू हुआ आग बुझाने का सिलसिला सुबह तक चला। आग में यहां रखे वाहनों के तैयार पार्ट्स, कच्चा माल और बड़ी मात्रा में मशीनरी जल गई। एक अनुमान के मुताबिक, करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। फायर ब्रिगेड के अनुसार, देर रात करीब एक बजे बजे सूचना मिली थी कि सांवेर रोड के बरदरी गांव में आयशर के कंपनी के प्लास्टिक के पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई है। 

सूचना पर फायर टीम दमकल के साथ मौके पर पहुंची। जब तक टीम पहुंची, आग ने पूरी फैक्ट्री को चपेट में ले लिया था। आग के विकराल होने की जानकारी पर फायर ब्रिगेड के एसपी आरएस निगवाल, एसआई रूपचंद पंडित और एसआई एसएन शर्मा भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की।

जानकारी के अनुसार, दो मंजिला फैक्ट्री में तल मंजिल में पक्का निर्माण है। वहीं, ऊपरी हिस्से पर टीन शेड है। टीम ने चारों ओर से पानी की बौछारें कर आग को काबू किया, जिसमें टीम को सुबह हो गई। आग इतनी विकराल थी कि ऊपरी हिस्से में लगा टीन शेड धराशायी हो गया। टीम के अनुसार करीब 50 टैंक पानी की मदद से आग को काबू किया गया। गनीमत रही कि फैक्ट्री से सटकर लगी नमकीन फैक्ट्री तक आग नहीं पहुंची। आग से करोड़ों की नुकसानी की बात कही जा रही है।

08 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here