Loading...    
   


INDORE: सिलावट के सांवेर में भगवान के नाम पर भितरघात रोकने की कोशिश, कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्रोच्चार के साथ संकल्प दिलाया - MP BY-ELECTION NEWS

भोपाल।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने सांवेर विधानसभा सीट पर दोनों मंडलों के 124 बूथों के 1800 से अधिक कार्यकर्ताओं, पन्ना प्रमुखों, सेक्टर प्रभारियों को हाथ में अक्षत-सुपारी देकर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच संकल्प दिलाया कि उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए पूरी क्षमता के साथ काम करेंगे। इस सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के लाडले नेता एवं कैबिनेट मंत्री श्री तुलसी सिलावट चुनाव लड़ रहे हैं। वोटिंग के पहले सिलावट के मंत्री पद की वैलिडिटी खत्म हो रही है। भितरघात का डर है। यही कारण है कि कैलाश विजयवर्गीय भगवान के नाम पर कार्यकर्ताओं को लामबंद कर रहे हैं।

पवित्र पुरुषोत्तम मास में जबकि पूरा समय भगवान विष्णु के ध्यान में बिताना चाहिए, श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं से पूरा समय चुनाव में बिताने के लिए कहा। उनके साथ मंच पर विधानसभा प्रभारी, विधायक श्री रमेश मेंदोला, सह प्रभारी श्री इकबाल सिंह गांधी, जिलाध्यक्ष श्री राजेश सोनकर, श्री हुकुम सिंह सांखला, श्री दिलीप चौधरी, श्री पूरन शर्मा सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे। 

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि देश और प्रदेश में कांग्रेस वैसे ही गिर गई है, जिस तरह से कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी गिर गए थे। अब कांग्रेस में कुछ नहीं बचा है और आने वाले समय में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। अब भविष्य है, तो सिर्फ भाजपा का। श्री विजयवर्गीय सांवेर विधानसभा के अहिल्याबाई मंडल एवं स्व. प्रकाश सोनकर मंडलों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

03 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here