Loading...    
   


INDORE महिला ASI के प्रॉपर्टी कारोबारी भाई के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, इनाम घोषित - MP NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रोशनी धौलपुरे के भाई शुभम धौलपुरे जो प्रॉपर्टी कार्यवाही है, के खिलाफ इंदौर के एरोड्रम थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पीड़ित लड़की का आरोप है कि रेप के अलावा उसे ब्लैकमेल करके लाखों रुपए हड़प लिए गए और उसकी बहन ASI है इसलिए पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है इधर पुलिस का कहना है कि शुभम की गिरफ्तारी पर ₹1000 का इनाम घोषित किया गया है।

एरोड्रम थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजमोहल्ला निवासी शुभम पुत्र मनोज धौलपुरे से पीड़िता का प्रॉपर्टी के लेनदेन के दौरान परिचय हुआ था। पीड़िता ने वर्ष 2018 में गीता भवन क्षेत्र में ऑफिस किराया पर लिया था। इसी दौरान लालाराम नगर में पीड़िता ने एक फ्लैट का सौदा किया। लोन में दिक्कत आने पर शुभम धौलपुरे ने फ्लैट की रजिस्ट्री खुद की मां के नाम पर करवा ली। बाद में ट्रांसफर करने से इन्कार कर दिया और लाखों रुपये ले लिए। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जुलाई 2018 में आरोपित ममेरी बहन के घर पल्हर नगर ले गया और चाकू अड़ाकर दुष्कर्म किया। उसने अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिए। वह धमकाता था कि मैं अनुसूचित जाति का हूं। थाने में रिपोर्ट लिखवाकर जेल भिजवा दूंगा। आरोपित जरूरतें बताकर रुपये लेता रहता था। कई बार उसने पिता मनोज के खाते में भी रुपये जमा करवाए हैं। वह कार व अन्य प्रॉपर्टी स्वयं के नाम करवाने का दबाव बनाता था। पिछले वर्ष अक्टूबर में पता चला कि शुभम के सेक्स रैकेट से जुड़ी महिलाओं से संबंध हैं। इस कारण पीड़िता ने ऑफिस जाना बंद कर दिया।

दबाव में गिरफ्तार नहीं कर रही पुलिस
सितंबर 2020 को आरोपित ने कॉलेज जाते वक्त रोक लिया और धमकाया। उसने एएसआइ बहन रोशनी से बात करवाई और उसने भी फंसाने की धमकी दी। युवती का आरोप है कि पुलिस एएसआइ के दबाव में गिरफ्तारी नहीं कर रही है। एरोड्रम थाने के पुलिसकर्मी उसे जमानत का मौका दे रहे हैं। पीड़िता ने सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज करवाई है। टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक, आरोपित की तलाश कर रहे हैं। गिरफ्तारी पर एक हजार रुपये का इनाम भी घोषित करवा दिया है।

25 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here