Loading...    
   


INDORE के लिए 2 नई ट्रेनें मंजूर, एक मुंबई दूसरी गुवाहाटी - MP NEWS

इंदौर
। रेल यातायात अब धीरे-धीरे सामान्य होता जा रहा है। रेलवे बोर्ड ने इंदौर से मुंबई और इंदौर से गुवाहाटी के लिए 2 नई ट्रेनों को मंजूरी दे दी है। इंदौर के व्यापार के लिए रेल यातायात को जरूरी माना गया है। इसी के चलते इंदौर का रेल यातायात तेजी से सामान्य करने की कोशिश की जा रही है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे बोर्ड ने इंदौर से मुंबई के बीच ट्रेन चलाने को मंजूरी दे दी है। रेलवे बोर्ड ने अवंतिका एक्सप्रेस को रोज चलाने की अनुमति दी है। हालांकि इस दौरान कोविड-19 से संबंधिति सभी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा। बगैर मास्क किसी भी यात्री को ट्रेन में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

इंदौर से कामाख्या के बीच भी शुरू होगी ट्रेन

इंदौर से मुंबई की ट्रेन के अलावा इंदौर से कामाख्या के लिए भी ट्रेन को रेलवे बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। मिली जानकारी के मुताबिक कामाख्या की ओर जाने वाली ट्रेन अपने नियमित ट्रेन टाइम टेबल के अनुसार सप्ताह में एक दिन चलेगी। 

15 अक्टूबर 2020 से पश्चिम रेलवे के इंदौर स्टेशन से मुंबई के लिए इंदौर मुंबई अवंतिका एक्सप्रेस कोविड-19 स्पेशल तथा इंदौर से कामाख्या गुवाहाटी के लिए चलने वाली कामाख्या एक्सप्रेस कोविड-19 स्पेशल का संचालन किया जाएगा।

09 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here