Loading...    
   


BHOPAL के होटल में स्कूल टीचर का रेप, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया - MP NEWS

भोपाल
। बच्चों को गुड टच - बैड टच सिखाने वाली 26 वर्षीय महिला शिक्षक खुद एक धोखेबाज के जाल में फंस गई। सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। चैटिंग के दौरान बातों में फंस गई और विश्वास कर बैठी। जालसाज ने उसे होटल में मिलने के लिए बुलाया और रेप किया। इस दौरान उसने अंतरंग फोटो और वीडियो भी बनाए। और इसके बाद शुरू हुआ ब्लैक मेलिंग सिलसिला। रेप करने के बाद बदमाश उसके गले में पहना हुआ सोने का हार भी छीन ले गया।

पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय शादीशुदा महिला मिसरोद इलाके में रहती है। डेढ़ साल पहले सोशल मीडिया पर उसकी पहचान मंदसौर निवासी देवेन्द्र जोशी से हुई थी। दो दिन पहले देवेन्द्र ने महिला को बताया कि वह भोपाल आ रहा है। वह उससे मिलना चाहता है।

बुधवार सुबह भोपाल आने के बाद वह शाहपुरा के भरत नगर स्थित होटल में ठहरा। सुबह करीब साढ़े आठ बजे महिला देवेंद्र से मिलने के लिए होटल पहुंची। यहां पर देवेन्द्र ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने जब विरोध किया तो बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। 

दुष्कर्म के बाद देवेन्द्र ने महिला के फोटो उसके पति को दिखाने की धमकी देकर सोने का हार ले लिया। महिला को जब समझ में आया कि ब्लैक मेलिंग का सिलसिला अब कभी नहीं रुकेगा और उसका शोषण लगातार होता रहेगा तो महिला शाहपुरा थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज करा दी।

09 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here